Movie prime

तेजस्वी के इस्तीफे वाले बयान सम्राट का पलटवार, बोले- लिख कर रख लें

 

लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में खूब जुबानी लड़ाई भी छिड़ी हुई है। पीएम मोदी पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा था कि अगर उन्होंने 10 साल में तेजस्वी से ज्यादा नौकरियां दे दीं तो हम राजनीति से संन्यास ले लेंगे। तेजस्वी के इस बयान पर बिहार बीजेपी प्रदेश और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि इसे पक्का लिखकर रख लें, जो भी इस्तीफा देना चाहता है वह दे सकता है। क्योंकि 2025 से पहले पूरे सिस्टम और नौकरी का विज्ञापन छपवाकर उनके घर भेज देंगे हम।

वहीं आरक्षण के मुद्दे पर सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव आरक्षण के विरोधी हैं। वे कभी किसी को आरक्षण नहीं दिए। लालू यादव ने आरक्षण का लाभ लिया तो सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार वालों के लिए। लालू यादव किसी अतिपिछड़े के चुनाव प्रचार के लिए नहीं गए लेकिन अपनी बेटी को चुनाव जीताने के लिए वो लागातार प्रचार कर रहे हैं।

 

दरअसल, सोमवार को मीडिया से बातचीत के दौरान तेजस्वी ने कहा था कि उन्होंने बिहार के साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को सरकारी कर्मी का दर्जा दिया। मानदेय दोगुना किया, आरक्षण का दायरा बढ़ाकर 75 फीसदी कर दिया गया। जाति आधारित गणना कराई, आईटी स्पोर्टस एवं टूरिज्म पॉलिसी बनाई, 50 करोड़ का निवेश लाने के लिए एग्रीमेंट कराए। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का इस पर मुंह नहीं खुलता कि तेजस्वी यादव ने इतना काम किया। 10 साल में अगर पीएम मोदी ने तेजस्वी से ज्यादा नौकरी दी होगी तो, वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे