Movie prime

देवेश चंद्र ठाकुर के बयान पर भड़के पूर्व सांसद अर्जुन राय, बोले- जनता ने सांप को दूध पिलाने का काम किया है

 

सीतामढ़ी से जेडीयू के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान को लेकर खूब बवाल हो रहा है।  उनके बयान पर सीतामढ़ी के पूर्व सांसद व राजद नेता अर्जुन राय की भी प्रतिक्रिया  सामने आयी है। उन्होंने सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान को अमर्यादित बताया साथ। ही ये भी कहा है कि सीतामढ़ी ही नहीं पूरे देश में माता-सीता की धरती शर्मसार हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसे तुच्छ मनुवादी विचार वाले संसद को सीतामढ़ी की जनता ने गलती से लोकसभा का प्रतिनिधि चुना है।

अर्जुन राय ने खेद जताते हुए कहा कि गलती से सीतामढ़ी की जनता ने सांप को दूध पिलाने का काम किया है। वह सांप अब अपना असली रूप दिखाने लगा है। उन्होंने कहा कि जिस धरती को सीतामढ़ी के पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने देश में नाम रोशन करने का काम किया, उसे आज वर्तमान सांसद के द्वारा धूमिल किया जा रहा है।

दरअसल, सांसद देवेश चंद्र का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे यह कहते नजर आ रहे हैं कि अब वे यादव और मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने यह बात सीतामढ़ी में रविवार को आभार यात्रा के दौरान कही थी।

उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला है कि लोकसभा का प्रतिनिधि जनता का नौकर होता है और वह नौकर मालिक को आज आंख दिखा रहा है। पूर्व सांसद ने कहा कि मैं भी पूर्व में 5 वर्षों तक सांसद रहा हूं, लेकिन ऐसा अमर्यादित भाषा का प्रयोग कभी नहीं किया। जनता ने मुझे जो जनादेश दिया है, उसका मैं सम्मान करता हूं।

उन्होंने कहा कि यह धरती सामाजिक न्याय की धरती, कर्पूरी ठाकुर, बाबा साहेब अंबेडकर की धरती है। नीतीश कुमार ने पिछड़े वर्ग के हक को मारकर एक मनुवादी विचारधारा के व्यक्ति को टिकट दे दिया और वह व्यक्ति जीतने के बाद मुस्लिम, यादव और कुशवाहा समाज पर गलत भाषा का प्रयोग कर रहा है।