Movie prime

गिरिराज, नित्यानंद, समेत बिहार से 6 सांसदों को आया फोन, मांझी बोले- गया के लोगों के लिए शुभ समाचार

 

 नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बननी वाली तीसरी सरकार को आज शाम शपथ लेना है. शाम सवा सात बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मंत्रियों के साथ शपथ लेंगे. नये  मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए  चुने गये सांसदों को कॉल आना शुरू हो गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथग्रहण से पहले अपने नये मंत्रियों को चाय पर बुलाया है. जिन सांसदों को शाम में शपथ लेना है उन्हें सुबह के साढ़े 11 बजे प्रधानमंत्री से मुलाक़ात करनी है. आज सुबह से ही इस चाय पार्टी के लिए चुनिंदा सांसदों को कॉल जा रहें हैं. 

फ़र्स्ट बिहार ने तीन दिन पहले ही से खबर बतायी थी कि जेडीयू कोटे से मंत्री बनने वालों में रामनाथ ठाकुर का नाम सबसे पहला होगा. आज उस पर मुहर लग गयी. रामनाथ ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कॉल आया था और प्रधानमंत्री की चाय पार्टी में बुलाया गया है. रामनाथ ठाकुर ने कहा कि उन्हें जो भी ज़िम्मेदारी मिलेगी उसे पूरी मज़बूती से पूरा करेंगे. रामनाथ ठाकुर ने विश्वास जताने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार जताया. 

उधर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी को भी मंत्री पद की शपथ लेने के लिए कॉल आने की खबर है. हालाँकि माँझी ने खुद इसकी पुष्टि नहीं की है. उनके बेटे संतोष सुमन ने मीडिया को बताया कि अगर केंद्र सरकार में कोई ज़िम्मेवारी मिलेगी तो ये ख़ुशी की बात होगी. हालाँकि माँझी के करीबी दानिश इक़बाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जेपी नड्डा का कॉल आया था. यानि जीतन राम माँझी का भी मंत्री बनना तय है.