Movie prime

लालू यादव पर बरसे गिरिराज सिंह, बोले- 2025 में बेटे को CM बनाने की कर रहे कोशिश

 

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष में खूब आरोप-प्रत्यारोप दौर चल रहा है। इनसब के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू यादव पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि आज तक लालू ने केवल गरीबों का हक छीनने का काम किया है। वे 2024 का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि अपने युवराज के लिए 2025 की तैयारी कर रहे हैं। 

एनडीए प्रत्याशी के प्रचार के लिए कांटी में आयोजित एक सभा में  गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार ने बिजली, पानी, शौचालय, राम मंदिर समेत जनता से किए सभी वायदे को पूरा किया है। बीजेपी और एनडीए के सभी दल मिलकर 2024 का चुनाव जीतकर गरीबों के छूटे हुए काम पूरा करेंगे। 2025 तक सभी गरीबों को पक्का मकान मिलेगा। उनकी सुख सुविधाओं सो सुनिश्चित करने के लिए सरकार सभी काम करेगी।  बंदरा के रतवारा में उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सशक्त सरकार बनाने में सहयोग की अपील की। इन सभाओं में वैशाली से प्रत्याशी वीणा देवी और मुजफ्फरपुर में बीजेपी के उम्मीदवार राजभूषण चौधरी निषाद के लिए वोट की अपील की।

 

सभा में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने जिस तरह अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनवाया है, हमलोग उसी तरह सीता माता का भव्य मंदिर बनाएंगे। मोदी सरकार गरीबों की चिंता करने वाली सरकार है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू जी के लिए आरक्षण का मतलब केवल बेटा-बेटी हैं। तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पापा से पूछिए कि कितने को नौकरी दी। कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद के बारे में कहा कि उनसे पूछिएगा कि सड़कें क्यों नहीं बनीं।