Movie prime

राहुल गांधी से गिरिराज सिंह का तीखा सवाल, बोले- खुद कौन से धर्म के हैं ये बताएं

 

हाल ही में संसद में बहस के दौरान पीएम मोदी खुद को ओबीसी बताया था. बीते दिन गुरुवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर सवाल खड़ा किया है. उनका कहना है कि 'पीएम मोदी का जन्म ओबीसी वर्ग में नहीं हुआ था. वह गुजरात में तेली कास्ट में जन्मे थे.' उनके इस बयान को लेकर सियसत शुरू हो गई है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने पूछा है कि राहुल गांधी पहले ये बताएं कि वो कौन से धर्म के हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है. जनता उनके बारे में सब कुछ जानती है. उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि पहले वह बताएं कि  खुद क्या हैं. हिंदू हैं कि, सिख हैं, कि ईसाई  हैं या पारसी हैं.

बिहार में नई बनी एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट 12 फरवी को होना है. राजद की  तरफ से इस दिन कोई बड़ा खेल करने का दावा किया जा रहा है. जिसपर गिरिराज सिंह ने कहा कि जो खेल होना था वह सब हो गया. इन लोगों के हाथ में कुछ नहीं है. उन्होंने एक कहावत भी कहा कि रस्सी जल गई पर अभी तक ऐंठन नहीं गई. अब कुछ नहीं होने वाला है. सब खेल खत्म है.