Movie prime

गोपाल मंडल ने नरेंद्र मोदी को पहचानने से किया इंकार, कहा- मोदी जी अड़ियल हैं और दानव की तरह डकारते हैं

 

नीतीश की पार्टी जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. इस बार मंडल के निशाने पर पीएम मोदी रहे. भाजपा के घेरते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि बीजेपी झूठों की पार्टी है. और ये नरेंद्र मोदी कहां से टपक गए। हम तो नाम भी नहीं सुने थे. गुजरात में सीएम रहे होंगे. वो अड़ियल की तरह बात करते हैं। दानव की तरह डकारते हैं.

नीतीश कुमार कितने मीठे शब्दों में बयान देते हैं. वो भी बिना पढ़े. उनके सामने को आईना लगा होता है. स्क्रीन पर सब आता है. वही बोलते हैं। तो बढ़िया बात लिखवा दें, वो न बोलें. देश के प्रति क्या किए, क्या नहीं किए. सिर्फ अपना बनाने के चक्कर में लगे हैं. अब अडानी-अंबानी से काम नहीं चलेगा.

वहीं नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की अटकलों के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि जदयू में कुछ नहीं होने वाला है. छोटे भाई और बड़े भाई की बात है. बड़े भाई लालू यादव, छोटे भाई नीतीश कुमार और भतीजे तेजस्वी ये चुंबक की तरह सट गए हैं. अगर नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जाते हैं तो इनका राजनीतिक वजूद खत्म हो जाएगा. नीतीश मर-मिट सकते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी से हाथ नहीं मिलाएंगे. बीजेपी में जाने का सवाल ही नहीं है। ये अफवाह फैलाई जा रही है.

बिहार में सीट बंटवारे के मामले पर गोपाल मंडल ने कहा कि 24 जनवरी के बाद सीट बंटवारा भी हो जाएगा. अब कितने दिन ही रह गए हैं. अभी सब लोग कर्परी जयंती की तैयारी में लगे हैं. कर्पूरी ठाकुर ने पिछड़ों- अतिपिछड़ों को बढ़ाने का काम किया था. 

इससे पहले भी गोपाल मंडल ने हम के संस्थापक और एनडीए के सहयोगी जीतन राम मांझी को लेकर विवादित बयान दिया था और कहा था कि मांझी बूढ़े हो गए हैं और सठिया गए हैं. वह क्या बोलते हैं इसका कोई वैल्यू नहीं. वह मुसहर भी है या नहीं, यह भी कोई नहीं जानता। मांझी तो मल्लाह को कहा जाता. नीतीश कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया यह बहुत बड़ी गलती हुई. अब उन्हीं के खिलाफ बड़ बड़ कर रहे हैं. वह तो कभी यहां से वहां तो कभी वहां से यहां करते रहते हैं.