Movie prime

मोदी के मंत्रियों की पटना में महाजुटान, भव्य स्वागत समारोह का आयोजन

 


नरेंद्र मोदी सरकार में शामिल बिहार के सभी केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान में भारतीय जनता पार्टी ने पटना में शुक्रवा को अभिनंदन समारोह का आयोजन किया है। पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में सुबह 11 बजे से स्वागत समारोह होगा जिसके लिए सारे केंद्रीय मंत्री पटना पहुंच गए हैं। केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार की वापसी हुई और बिहार से 8 एनडीए सांसदों को मंत्री बनाया गया है। मोदी मंत्रिपरिषद में बीजेपी के 5, जेडीयू के 2, लोजपा से चिराग पासवान और हम से जीतन मांझी मंत्री बने हैं। 

बीजेपी के इस कार्यक्रम की जानकारी बिहार भाजपा के पूर्व प्रवक्ता और ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने ट्वीट करके दी है और लिखा आप सभी सादर आमंत्रित हैं- दिनांक- 05जुलाई, समय: 11बजे सुबह, स्थान: श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल, पटना। एनडीए के सभी केंद्रीय मंत्रियों का अभिनंदन समारोह।

मोदी कैबिनेट में बिहार से हम के जीतन राम मांझी को सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय, जेडीयू के सांसद ललन सिंह को पंचायती राज, मत्स्य एवं पशुपालन मंत्रालय, लोजपा (आर) के अध्यक्ष और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान को फूड प्रोसेसिंग मंत्रालय, बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह को टेक्सटाइल मंत्रालय, जेडीयू के राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर को कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री, बीजेपी के उजियारपुर से सांसद नित्यानंद राय को गृह राज्यमंत्री, बीजेपी नेता सतीश चंद्र दुबे को कोयला एवं खनन राज्यमंत्री, राज भूषण निषाद को जलशक्ति राज्यमंत्री का प्रभाल मिला है। बिहार की 40 लोकसभा सीटों में बीजेपी 12, जेडीयू 12, लोजपा (आर) 5, और हम को 1 सीट पर जीत हासिल हुई थी।