Movie prime

नवादा सीट से नॉमिनेशन करने पहुंचे गुंजन सिंह, Manish Kashyap भी दिखे साथ

 

लोकसभा चुनाव में इस बार बिहार में भोजपुरी स्टार भी दिखेंगे. भोजपुरी के प्रख्यात लोक गायक और कई एल्बम बना चुके गुंजन कुमार भी मैदान में उतर गए हैं. किसी मुख्य राजनीतिक पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद वो निर्दलीय नामांकन करने के लिए गुरुवार को समाहरणालय पहुंचे जहां उनके साथ यू ट्यूबर मनीष कश्यप भी साथ में थे. विगत कुछ सालों से गुंजन कुमार नवादा की राजनीति में सक्रिय थे, ऐसे में उनके चुनाव लड़ने की पूरी संभावना था.

प्रमुख पार्टियों से चुनाव का टिकट नहीं मिलने से उन्होंने अंततः निर्दलीय से पर्चा दाखिल किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि नवादा के वो बेटा हैं और नवादा के लिए वह काम करेंगे. नवादा की जनता का आदेश हुआ और इस आदेश का पालन करते हुए वह चुनावी मैदान में उतरे हैं. किसी दल ने उन्हें टिकट नहीं दिया इसलिए वो दल छोड़कर निर्दलीय चुनाव में उतरेंगे और नवादा की जनता का उन्हें पूरा साथ मिलेगा.

उनके साथ रहे यूट्यूबर मनीष कश्यप आज उनके नामांकन के लिए भी पहुंचे और उन्होंने कहा कि कि अब वक्त आ गया है कि नेता बिजनेसमैन थी सांसद बने. मनीष ने कहा कि गरीब का बेटा भी सांसद बने भारत की राजनीति में सभी लोग यह चीज जानते हैं. गरीब के बेटे को कितना टिकट मिला है. यह सभी लोग जानते हैं कि बाहुबली और धन के बदौलत ही लोग चुनावी मैदान में उतरते हैं. इसलिए जो व्यक्ति जमीन से जुड़े हुए हैं और घर का बेटा है वैसे लोगों का सपोर्ट करना चाहिए और वैसे ही लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए आज गुंजन सिंह के नामांकन में वे पहुंचे.

चुनाव के लिए नामांकन के लिए पहुंचे मनीष कश्यप ने कहा कि जो व्यक्ति साफ छवि का होगा और अपने मुद्दों को स्टांप पेपर पर लिख कर देगा वह उनके लिए प्रचार करेंगे. मालूम हो कि बिहार की नवादा सीट इस बार बीजेपी के खाते में गई है. इस सीट से बीजेपी ने विवेक ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारा है. फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप के साथ गुंजन सिंह नामांकन करने पहुंचे थे तभी बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर नामांकन करके लौट रहे थे। 

विवेक ठाकुर पर जैसे ही मनीष कश्यप की नजर गई तो तुरंत वहां पहुंचे और विवेक ठाकुर का पैर छूआ। यह नजारा देख वहां मौजूद गुंजन सिंह देखते ही रह गये। विवेक ठाकुर का अभिवादन करने के बाद मनीष कश्यप फिर गुंजन सिंह के साथ वहां निकले। 

वही विवेक ठाकुर ने बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पर्चा भरा। कहा कि मेरी प्राथमिकता सिर्फ और सिर्फ नवादा का विकास है। नवादा के विकास के लिए पीएम मोदी ने मुझे उम्मीदवार बनाया है। वही जमुई सुरक्षित सीट से एनडीए के प्रत्याशी और चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती ने नामांकन पर्चा भरा। जबकि जमुई क्षेत्र से ही महागठबंधन की प्रत्याशी अर्चना रविदास ने नॉमिनेशन किया।