Movie prime

HAM मोदी के साथ थे,हैं और रहेंगे... कुर्सी के लिए धोखा नहीं देंगे’, जीतन राम मांझी ने सबकुछ कर दिया क्लियर

 

बिहार में नई बनी एनडीए सरकार में विभागों के बंटवारे को लेकर हम(सेक्युलर) के संरक्षक जीतन राम मांझी लगातार असंतोष जता रहे थे. उन्होंने अपने पार्टी के लिए एक से अधिक मंत्री पद की मांग भी खुलकर की. अपने बेटे संतोष मांझी को मिले विभाग को लेकर भी नाराजगी जताई थी. जिसके बाद से एनडीए से उनके मोहभंग की चर्चा जोरों पर थी. खुद को लेकर लगाए जा रहे तमाम कयास पर आज जीतन राम मांझी ने पूर्ण विराम लगा दिया है. उन्होंने साफ कहा है कि HAM मोदी के साथ थे,हैं और रहेंगे.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा “मेरे लिए कोई सत्ता की कुर्सी मायने नहीं रखती. बस ग़रीबों,मज़लूमो,दबे-कुचलों के हक़ और हक़कूक की आवाज उठती रहे उनका काम हो यही काफी है. मैं ग़रीब ज़रूर हूं पर कुर्सी के लालच में किसी को धोखा नहीं दे सकता.  HAM मोदी जी के साथ थें, HAM मोदी जी के साथ हैं, HAM मोदी जी के साथ रहेंगें.”

बता दें कि 12 फरवरी को नई बनी एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है.महागठबंधन की तरफ से इस दिन बड़ा खेला करने की बात कही जा रही है. ऐसी चर्चा थी कि महागठबंधन  मांझी की नाराजगी का फायदा उठा सकती है. कुछ दिनों पहले खुद जीतन राम मांझी ने ये दावा किया था कि उन्हें महागठबंधन की तरफ से सीएम बनने का ऑफर मिला था. लेकिन अब जीतन राम मांझी ने क्लिकर कर दिया है कि वो कुर्सी के लिए धोखा नहीं देंगे