Movie prime

तबियत ठीक होते ताबड़तोड़ चुनावी प्रचार में जुटे CM नीतीश, आज शिवहर और पूर्वी चंपारण में सभा

 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तबियत ठीक हो गया है। जिसके बाद वो ताबड़तोड़ चुनावी प्रचार में जुट गए हैं। सीएम नीतीश कुमार आज शिवहर में लवली आनंद और मोतिहारी में राधा मोहन सिंह के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे। पिछले दो दिन से अस्वस्थ्य होने के कारण उन्होंने चुनावी सभाओं से ब्रेक लिया था। लेकिन ठीक होते ही एक बार फिर से एक्टिव मोड में आ गए हैं।

दरअसल,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले दो दिनों से बीमार थे लिहाजा वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नॉमिनेशन में भी बनारस नहीं जा सके थे। हालांकि पीएम मोदी के पटना में हुए रोड शो में वह जरूर शामिल हुए थे। लेकिन उसके बाद से ही तबीयत नासाज चल रही थी। अब उनकी तबीयत ठीक है, इसलिए आज से चुनाव प्रचार अभियान की फिर से शुरुआत कर रहे हैं। वो शिवहर और मोतिहारी में चुनावी जनसभा करेंगे।

मालूम हो कि,  शिवहर लोकसभा सीट 2019 में बीजेपी के पास थी। यहां से रमा देवी चुनाव जीती थीं। लेकिन इस बार रमा देवी को टिकट नहीं मिला है। इसके साथ ही शिवहर लोकसभा सीट जेडीयू को दे दी गई है। जेडीयू की ओर से बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद यहां से चुनाव लड़ रही हैं। अब उनके पक्ष में सीएम आज बेलसंड में जनसभा करेंगे।

उधर, पूर्वी चंपारण में बीजेपी के कद्दावर नेता राधा मोहन सिंह फिर से चुनावी मैदान में हैं। लगातार यहां से चुनाव जीत रहे हैं। बीजेपी ने एक बार फिर से उन पर ही भरोसा जताया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्वी चंपारण के रक्सौल में जनसभा कर उनके लिए आज वोट मांगेंगे।  इन दोनों सीटों पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।