Movie prime

जमीन के बदले नौकरी मामले में अब 8 मई को होगी सुनवाई, राबड़ी देवी और मीसा भारती पहुंचे थे कोर्ट

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. जमीने के बदले नौकरी मामले में आज (बुधवार) फिर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई. जिसको लेकर पूर्व सीएम राबड़ी देवी और आरजेडी सांसद मीसा भारती कोर्ट पहुंची. वहीं लालू यहदेव आज सुनवाई के दौरान मौजूद नहीं थे. जमीने के बदले नौकरी मामले में कोर्ट में पिछली सुनवाई 15 मार्च को हुई थी. उस दौरान लालू यादव और राबड़ी देवी सहित अन्य लोग पेश हुए थे. कोर्ट ने आरोपियों को जमानत देते हुए अगली सुनवाई की तारीख 29 मार्च तय की थी. 

जमीन के बदले नौकरी मामला : लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती दिल्ली की राउज  एवेन्यू कोर्ट पहुंचे, थोड़ी देर में सुनवाई - Lagatar

आपको बता दें बुधवार को हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद मामले की अगली सुनवाई 8 मई तक टाल दी. इस दौरान कोर्ट ने सीबीआई से पूछा कि आप सप्लीमेंट्री चार्जशीट कब दायर कर रहे हैं. जिसके बाद सीबीआई ने इस मामले में कोर्ट से सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करने के लिए 4 हफ्ते का वक्त मांगा है. इसके बाद कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 8 मई की तारीख रखी है.