Movie prime

तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी गरम, लिया बड़ा एक्शन

 

बिहार में तीसरे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर से सियासत गर्म हो गई है। इस बार तेजस्वी यादव और चिराग पासवान के बीच सियासी जंग छिड़ गई है। इस बार मामला है हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारने का।

दरअसल, आरजेडी की ओर से हाजीपुर के शुभई में हेलीपैड बनवाया गया था जिसे तेजस्वी यादव की सभा के लिए निर्माण करवाया गया था। लेकिन, बाद में चिराग पासवान ने बिना अनुमति के उस हेलीपैड का उपयोग कर लिया।  चिराग पासवान की इस लापरवाही के बाद आरजेडी आगबबूला हो गई। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम को पत्र लिखकर राजद जिलाध्यक्ष वैजनाथ चंद्रवंशी ने कार्रवाई की मांग की है।
दरअसल, हाजीपुर के शुभई में 29 अप्रैल को तेजस्वी यादव की सभा के लिए आरजेडी की तरफ से हेलीपैड बनाया गया था। तेजस्वी की सभा खत्म होने के बाद 30 अप्रैल को लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान चुनावी सभा के लिए पहुंचे लेकिन बिना आरजेडी की अनुमति के उन्होंने उस हेलीपैड का इस्तेमाल कर लिया जो आरजेडी ने तेजस्वी यादव के लिए बनवाया था। अब यह मामला निर्वाचन आयोग तक पहुंच गया है।

आरजेडी के जिलाध्यक्ष वैजनाथ चंद्रवंशी ने जिला निर्वाची पदाधिकारी सह वैशाली डीएम को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है। पत्र में कहा गया है कि बीते 29 अप्रैल को हाजीपुर के शुभई मजिराबाद में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की सभा थी। इसे लेकर राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से स्कूल के प्रांगण में अपने खर्च से हेलीपैड का निर्माण कराया गया था।

आरजेडी नेता ने आरोप लगाया है कि 30 अप्रैल को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिना अनुमति के उक्त हेलीपैड का इस्तेमाल किया गया, जो आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। उन्होंने जिला निर्वाची पदाधिकारी से कार्रवाई की मांग की है।