Movie prime

सीवान में हिना शहाब ने किया मतदान, बोलीं- मैं सिवान की बेटी, सब पर भारी हूं, नतीजा ऐतिहासिक होगा

 

बिहार में लोकसभा चुनावे के छठे चरण की वोटिंग जारी है. इस चरण में हॉट सीट में शुमार सिवान लोकसभा सीट पर भी वोटिंग को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. वहीं सिवान सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने अपने गांव प्रतापपुर में अपना वोट डाला. इस मौके पर हिना शहाब ने अपनी जीत का दावा किया.

"हमें जमाने से कटाक्ष सहने का अनुभव है. उनलोगों के पास अपनी कोई जमीन नहीं है इसलिए हमारे ऊपर सभी लोग कटाक्ष करते हैं. मैं उन लोगों के कटाक्ष का जवाब नहीं दूंगी, क्योंकि मैं सिवान की बेटी हूं, सब पर भारी हू. सिवान की बेटी होने के नाते मेरा सौभाग्य होगा कि मैं सिवान की सेवा करूं. यहां नतीजा ऐतिहासिक होगा." - हिना शहाब, सिवान, निर्दलीय प्रत्याशी

अगर हिना शहाब जीतती हैं तो किसके साथ जाएंगी, इस सवाल पर हिना शहाब ने कहा कि मैं सिवान की हूं, सिवान की रहूंगी और आगे जो सिवान की बेहतरी के लिए जो होगा वो मैं करूंगी." उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार के इस्तेमाल की अपील भी की.

बता दें कि हिना शहाब इस बार सिवान लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रही है. हिना शहाब के चुनावी मैदान में आने से सिवान में मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है.यहां से जेडीयू की कैंडिडेट विजय लक्ष्मी कुशवाहा चुनाव मैदान में हैं तो आरजेडी ने अवध बिहारी चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया है.