Movie prime

"नीतीश को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा'' उपेंद्र कुशवाहा बोले- मरने के बाद कुर्सी कभी साथ लेकर नहीं जाते

 

पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLJD की ओर से कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी पार्टी एनडीए का हिस्सा बन गई है. एनडीए में रहकर ही चुनाव लडेंगे. बिहार में एनडीए को 40 सीट जिताने का काम करेंगे. नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद का सपना देख रहे हैं. अब तो नीतीश कुमार मुखिया का चुनाव भी नहीं जीत सकते हैं. मरने के बाद कोई अपने साथ कुर्सी लेकर नहीं जाता. लेकिन नीतीश कुमार कुर्सी लेकर जाना चाहते थे.

नीतीश कुमार ने पहले कहा था कि सीएम के पद पर रहकर राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बन सकता. आज मजबूरी में नीतीश फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष बने. मैंने पहले कहा था कि जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष बना रहे है उसे हटाना पड़ेगा. आज आखिर नीतीश ने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष को हटाना पड़ा. कुशवाहा ने कहा कि कर्पूरी के नाम से वोट मांगना और तिजोरी भर लेना आज काम है. सात पुश्तों के लिए तिजोरी भरने वाले क्या मुकाबला करेंगे. कर्पूरी ठाकुर हमेशा दोहरी लड़ाई लड़ते रहे. कर्पूरी जी को इतना परेशान किया गया कि वो समस्तीपुर छोड़ सीतामढ़ी से चुनाव लड़े.

जिस जमात के लिए वो लड़े उनसे ही धोखा मिला. लालू ने उस जमात को आगे बढ़ाने का वादा किया पर धोखा हुआ. बाद में जमात नीतीश के साथ हो गए. आज सारे लोग नीतीश से सवाल पूछ रहे हैं कि क्या किया. नीतीश ने कहा था कि बिहार से आतंक और अपराध खत्म करेंगे. आज बिहार फिर से आतंक और अपराध वाला राज्य बन गया. किसके साथ होकर बिहार को अपराध में बदल दिया. लालू परिवार ने पुश्तों के लिए सिर्फ तिजोरी भरा.
कुशवाहा ने कहा कि लालू परिवार कर्पूरी का नाम लेते हैं और नौकरी के लिए जमीन लेते हैं. उनको इतिहास कभी माफ नहीं करेगा. नीतीश कुमार को भी जबाब देना पड़ेगा. लालू-नीतीश दोनों ने 30 साल बिहार को बर्बाद किया ये दोनों अब और कितना बिहार को बर्बाद करेंगे. जब तेजस्वी विपक्ष में थे तो लोगों को नौकरी का विश्वास था. तेजस्वी ने कहा था कि 90 फीसदी लोग बिहार के लोगों को नौकरी मिलेगा लेकिन आज बिहार के बाहर के लोगों को नौकरी मिल रही है.

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने संबोधन में कहा कि किसके साथ होकर बिहार को अपराध में बदल दिया. लालू परिवार ने पुस्तों के लिए सिर्फ तिजोरी भरा. लालू परिवार कर्पूरी का नाम लेते हैं और नौकरी के लिए जमीन लेते हैं। इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। नीतीश कुमार को भी जबाब देना पड़ेगा। नीतीश लालू परिवार को सत्ता देने की बात करने लगे, इसलिए मैंने छोड़ा। नीतीश को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा।