Movie prime

बेतिया में अमित शाह बोले-चार चरण में NDA 270 पार, लालू जी किसका आरक्षण काटकर मुसलमानों को देंगे

 

 गृह मंत्री अमित शाह ने आज बेतिया में चुनावी सभा को संबोधित किया. शाह ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल को जिताने की अपील की. गृह मंत्री शाह ने बेतिया से ऐलान किया कि लालू जी की पार्टी को चार और राहुल बाबा को चालीस सीट भी नहीं मिलने वाला है. अमित शाह ने कहा कि डायरी में लिख कर रख लेना,चार चरण के चुनाव हो चुके हैं. इन चार चरणों में मोदी जी 270 पार कर चुके हैं. शाह ने कहा कि तेजस्वी यादव और राहुल बाबा का वोट बैंक आप नहीं हो, अरे भाई नहीं, ...वो घुसपैठिए हैं, जिसके डर से ये लोग राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए। 

शाह ने कहा, मैं आज लालू यादव को पूछना चाहता हूं कि 10 साल तक सोनिया-मनमोहन की सरकार चली, लालू जी मंत्री थे। कितना रुपया बिहार को दिया? सिर्फ 2 लाख 80 हजार करोड़। जब​कि, मोदी जी ने 10 साल में 14 लाख 80 हजार करोड़ रुपया बिहार को दिया है।

अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन में झूठ का व्यापार करने वाले लोग हैं। झूठ बोलकर, जनता को गुमराह करके राजनीति में विजय प्राप्त करना चाहते हैं। ये कहते हैं, मोदी जी 400 पार होंगे, तो आरक्षण हटा देंगे। इससे बड़ा कोई झूठ नहीं हो सकता। 10 साल से मोदी जी के पास बहुमत है, लेकिन मोदी जी ने आरक्षण को समाप्त नहीं किया। जब तब संसद में भाजपा का एक भी सांसद है, तब तक SC-ST-OBC के आरक्षण को कोई हाथ भी नहीं लगा सकता।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि लालू यादव कहते हैं कि मुसलमानों को शत प्रतिशत आरक्षण देना चाहिए। लालू जी, किसका आरक्षण काट कर दोगे? दलितों का, आदिवासियों का या पिछड़ा समाज का आरक्षण काट कर दोगे, स्पष्ट करो।

अमित शाह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि आप इतने दिनों तक बिहार के सीएम रहे, केंद्र में मंत्री रहें। इस दौरान क्या आपने कभी कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के लिए प्रयास किया। कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम पीएम मोदी ने किया है।

कांग्रेस वाले अगर लोकसभा चुनाव जीत गए तो प्रधानमंत्री कौन होगा? ममता बनर्जी पीएम बनेंगी, अरविंद केजरीवाल को तो फिर से जेल जाना है। क्या राहुल गांधी पीएम बनेंगे? पाकिस्तान को गोली का जवाब गोली से कौन देगा। चंद्रमा पर चंद्रयान कौन भेजेगा। इनके पास कोई नेता नहीं है। अगर पीएम कोई बन सकता है तो वो नरेंद्र मोदी ही बन सकते है।