Movie prime

बक्सर से निर्दलीय उम्मीदवार आनंद मिश्रा का आरोप, बोले- मुझे चुनाव नहीं लड़ने की धमकी मिल रही है, मोदी मैजिक पर जताया भरोसा

 

 2024 के लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए आज से शुरू हो रहे नामांकन के पहले ही दिन दो दिग्गज निर्दलीय प्रत्याशी अपना पर्चा भरेंगे. निर्दलीय उम्मीदवार पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ददन पहलवान आज नामांकन करने वाले हैं. इस बीच पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा ने बड़ा बयान देते हुए बताया है कि उनपर चुनाव नहीं लड़ने का दबाव बनाया जा रहा है और धमकी दी जा रही है. आज नॉमिनेशन हर हाल में करूंगा. मुझे धमकी देने वाला कौन है, समय आने पर पता खोलूंगा.
 

 पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा ने नामांकन से ठीक पहले ये बयान देकर खलबली मचा दी है. उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि मुझे डराने धमकाने के साथ ही पैसे का ऑफर देकर चुनाव नहीं लड़ने का दबाव बनाया जा रहा है. लेकिन न तो मैं डरने वाला हूं और ना ही बिकने वाला हूं.


निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे पूर्व आईपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा को मोदी की मैजिक पर भरोसा है. आनंद मिश्रा ने कहा कि जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन है यदि वह विजन सफल हो जाता है तो देश को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता है. मैं चुनाव जीतने के साथ ही मोदी जी के सारे योजनाओं को जमीन पर उतार कर उनके हाथों को मजबूत करूंगा.
 

वहीं इस लोकसभा क्षेत्र में अपनी विशेष पकड़ रखने वाले दूसरे निर्दलीय प्रत्याशी ददन पहलवान उर्फ ददन यादव को अपनी सामाजिक समीकरण पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग के लोग मुझे प्यार करते हैं. विधानसभा में कई बार निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीता कर मुझे विधानसभा भेजा है. इस बार भी जनता का अपार प्यार मुझे मिलेगा.
 

बता दें कि पूर्व आईपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा की पहले बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें थीं. इसी उम्मीद में वह आईपीएस की नौकरी छोड़कर बक्सर पहुंचे थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. बीजेपी ने अश्विनी चौबे का टिकट भी काट दिया और इस बार मिथिलेश तिवारी को उम्मीदवार बनाया है. वहीं आरजेडी ने सुधाकर सिंह को मैदान में उतारा है. पूर्व आपीएस और ददन पहलवान के निर्दलीय चुनाव लड़ने के कारण बीजेपी और आरजेडी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.