Movie prime

PM के कन्याकुमारी दौरे पर बोले मुकेश सहनी, अब आराम करने का समय हो गया है, हमलोग 300 पार कर रहे

 

आज अंतिम चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो रहा है । इस सवाल के जवाब में मुकेश सहनी ने कहा कि पूरा चुनाव बहुत ही अच्छा रहा । इतनी गर्मी में लोग हमारा साथ दे रहे हैं । मजबूती से देश की जनता हमारे साथ है और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है । एक जून को इंडी गठबंधन की बैठक को लेकर कहा कि हम जरूर जाएंगे । इस बैठक में आगे के एजेंडों पर बात होगी ।

 प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी दौरे पर कहा कि ठीक है । अब आराम करने का समय हो गया है । प्रधानमंत्री जी पूजा कर आराम करेंगे । कन्याकुमारी से निकल के गुजरात जाकर आराम करेंगे । 

भाजपा नेताओं के द्वारा ये कहने की 4 जून के बाद इंडी गठबंधन खत्म हो जाएगी । इस सवाल के जवाब में मुकेश साहनी ने कहा कि हम लोग चाहेंगे कि भारतीय जनता पार्टी कभी खत्म ना हो ।  चाहेंगे कि वह विपक्ष में अपनी बातों को रखें और अपना काम करें । उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की पूरी 300 से अधिक सीट इस चुनाव में आएगी ।

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर 76 दिनों तक चुनावी जंग चली। 16 मार्च 2024 को भारत निर्वाचन आयोग की घोषणा के साथ ही आचार संहिता लागू हो गई। पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया 20 मार्च से शुरू हुई, मतदान 19 अप्रैल को हुआ। दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल, तीसरे चरण का 7 मई, चौथे चरण का 13 मई, पांचवें का 20 मई, छठे का 25 मई को हुआ। सातवें और अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा।