Movie prime

काराकाट में पीएम बोले- लैंड फॉर जॉब स्कैम वालों का जेल का काउंटडाउन शुरू, हेलिकॉप्टर का चक्कर पूरा होगा और जेल का रास्ता खुल जाएगा

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काराकाट में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में सभा कर रहे हैं। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लालू और तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हेलिकॉप्टर का चक्कर खत्म होते ही इनके लिए जेल का रास्ता खुल जाएगा।

उन्होंने जंगलराज का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इसके बारे में फर्स्ट टाइम वोटर्स को पता होना चाहिए। पहले बिहार में लोग रात में बाहर नहीं निकलते थे। अपहरण, डकैती, हत्या ये बिहार का दुर्भाग्य बन गया था। नीतीश जी के नेतृत्व में NDA सरकार बिहार को जंगलराज से बाहर लाई। वो डकैत और लूटेरे अभी छिपे हुए हैं। मौके की तलाश में हैं। गलती से भी इंडी वाले मजबूत होते दिखे तो फिर उनका दाना-पानी मिलेगा। ये फिर से आपका भविष्य तबाह कर देंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून की शाम होते-होते आरजेडी वाले कहेंगे कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी। कांग्रेस के शाही परिवार वाले ठिकरा खड़गे जी के सिर पर फोड़कर विदेश चले जाएंगे।

पीएम ने कहा कि इंडी वाले कहते थे बड़े भ्रष्टाचारियों पर हाथ डाला तो मोदी की कुर्सी हिला देंगे। मोदी डरता नहीं है। जिसने गरीब को लूटा है कितना ही बड़ा क्यों ना हो उसे जेल जाना ही पड़ेगा। जेल की रोटी खानी ही पड़ेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि ये इंडी गठबंधन वाले अपने वोट बैंक के गुलाम हैं। इंडी वालों को अपने वोट बैंक की गुलामी करनी है तो करें। वहां जाकर मुजरा करना है तो करें। मैं SC-ST आरक्षण के साथ डटकर खड़ा रहूंगा।

उन्होंने कहा कि इंडी वालों का एक ही सूत्र है अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता। बिहार में लालटेनिया लेकर घूम रहे हैं। ये लालटेन सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है। चारों तरफ अंधेरा हो जाए तो हो जाए।

बिहार के लोग राजनीति का आंकलन करने में पक्के हैं। वे वोट डालने से पहले 50 बार सोचते हैं कि मेरा मत बेकार तो नहीं जाएगा ना। वो सोचते हैं जिसकी सरकार बनना पक्का है उसे ही वोट डालूंगा। इसलिए मुझे पक्का भरोसा है कि बिहार के लोग वोट डालकर प्रधानमंत्री भी पक्का कर लेंगे।