Movie prime

जमा खान बोले- यह सरकार 5 साल तक चलेगी, कहीं भी कोई दिक्कत नहीं होगा, सवाल उठाना विपक्ष का काम

 

केंद्र में नई सरकार बनने के बाद यह चर्चा जोरों पर है कि अल्पसंख्यक कोटे से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया गया है और इसको लेकर आज बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अभी सरकार बनी है, मंत्रिमंडल का विस्तार होगा कहीं ना कहीं जो सवाल आप कर रहे हैं उसका जवाब सभी लोगों को मिल जाएगा.

उन्होंने कहा कि किशनगंज से हम लोगों ने जिन्हें टिकट दिया था वह चुनाव नहीं जीते. यही कारण है कि किसी भी मुस्लिम को केंद्रीय कैबिनेट में जगह नहीं मिली. अगर वह चुनाव जीत जाते तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जरूर मौका देते और केंद्र में मुस्लिम भी आज मंत्री होता.

विपक्ष के लोग कुछ से कुछ बोलते रहते हैं लेकिन नीतीश कुमार ने सोच समझकर फैसला लिया है. केंद्र के सरकार में हम लोग भी हैं. यह सरकार पूरी तरह से 5 साल तक चलेगी, कहीं भी कोई दिक्कत नहीं होगा. बिहार के विकास के लिए जिस तरह से नीतीश कुमार ने शुरू से काम किया है इस बार भी बिहार के विकास के लिए काम किया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों सरकार मिलकर बिहार को आगे बढ़ाने का काम करेगी. उन्होंने साफ-साफ कहा कि केंद्र में बिहार के कई कैबिनेट मंत्री बने हैं. बिहार का विकास होगा और जो रोड मैप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए तय किया है उसके अनुसार ही काम होगा. विपक्ष का काम सिर्फ बोलना है, वह बोलते रहेंगे, लेकिन जनता जानती है कि बिहार के लिए दिन रात मेहनत करने वाले हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को किसी भी कीमत पर आगे बढ़ाएंगे.