Movie prime

JDU में लग गई सेंध? भोज में होती रही इन 5 विधायकों की खोज

 

 बिहार में फ्लोर टेस्ट से  दो दिन पहले यानी शनिवार को  सियासी हलचल खूब हुई. सभी पार्टियों अपनी विधायाकों को एकजुट करने के लिए पूरा दमखम लगाया. जदयू विधायकों के लिए मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर भोज का आयोजन किया गया. जिसमें जदयू के कुल 45 विधायकों में से 40 विधायक पहुंचे. 5 जदयू विधायकों की खोज होती रही. अब बड़ा सवाल ये उठ रहा कि क्या जदयू के पांच विधयाकों में सेंधमारी हो गई?

मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर आयोजित भोज  में सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे थे. वहां कुछ विधायकों को नदारद देख कर वे 5 मिनट तक ही रुके और फिर निकल गए. कुछ विधायक देर से भोज में पहुंचे. वहीं कुछ विधयकों का इंतेजार चलता ही रहा. 5 जदयू विधायक भोज में नहीं पहुंचे.ऐसे विधायकों में सुदर्शन, बीमा भारती, दिलीप राय, शालिनी मिश्रा और डॉ संजीव कुमार का नाम शामिल है.

बता दें कि अपने 45 विधायकों को सहेजने के लिए जदयू भोज वाली राजनीति का सहारा ले रही है. आज मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर भोज का आयोजन हुआ. जिसमें 5 विधायकों के ना आने से नीतीश कुमार की टेंशन बड़ी हुई है. वहीं 11 फरवरी को मंत्री विजय कुमार चौधरी के आवास पर भोज का आयोजन होगा जिसमें भी सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे. ये देखाना खास होगा कि जो विधायक आज भोज में नहीं आए वो कल आएंगे या नहीं?