Movie prime

सीतामढ़ी में JDU उम्मीदवार देवेश चंद्र ठाकुर ने किया नामांकन, जीत को लेकर कह दी बड़ी बात

 

बिहार में पांचवें चरण के चुनाव के लिए नामांकन का दौर शुरू हो गया है। पांचवें चरण में सीतामढ़ी  सीट पर भी वोटिंग होनी है। जहाँ से जदयू ने देवेश चंद्र ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है। बीते दिन शुक्रवार को देवेश चंद्र ठाकुर ने समाहरणालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद आयोजित जन आशीर्वाद सभा को देवेश चंद्र ठाकुर ने संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी,  उपेंद्र कुशवाहा, मंत्री विजय कुमार चौधरी, मंत्री जमा खान, विधायक पंकज मिश्रा, दिलीप राय, विधान परिषद सदस्य रेखा कुमारी, देवेंद्र साह सहित कई नेता मौजूद रहे। देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि लोगों का उत्साह देखकर साफ़ लग रहा है कि उन्होंने एनडीए को जीतने का मन बना  लिया है। सीतामढ़ी ऐतिहासिक विजय की तरफ बढ़ रहा है। 

जन आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने देवेश चंद्र ठाकुर के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि माई-बाप नहीं विकास के नाम पर मतदान करें.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए मुफ्त राशन, खाना बनाने को लेकर उज्ज्वला योजना का लाभ हर गरीब परिवारों को दिया है. समाज के हर तबके को नरेंद्र मोदी अपना परिवार मानते हैं. केंद्र में फिर से सरकार बनाने को लेकर एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर को रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करा कर लोकसभा भेजें और नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

बता दें कि सीतामढ़ी में पांचवे चरण में यानी 20 मई को वोटिंग होनी है। एनडीए की तरफ से जदयू प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर चुनावी मैदान में हैं वहीं राजद ने यहां से अर्जुन राय को उम्मीदवार बनाया है। मालूम हो कि 2019 में भी अर्जुन राय ही राजद के प्रत्याशी थे। लेकिन उन्हें जदयू के सुनील कुमार पिंटू ने मात दे दी थी। इस बार जदयू ने सुनील कुमार पिंटू का टिकट काट दिया है और देवेश चंद्र ठाकुर पर भरोसा जताया है।