Movie prime

जेडीयू ने लॉन्च किया कैंपेन सॉन्ग, नीतीश के विकास कार्यों पर फोकस, बिहार के बच्चों ने बनाया है ये गीत

 

बिहार में जनता दल युनाइटिड ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना कैंपेन सॉन्ग मंगलवार को लॉन्च कर दिया है. आगामी चुनाव को लेकर सॉन्ग लॉन्च के मौके पर मंत्री विजय चौधरी समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहे. इस मौके पर मंत्री विजय चौधरी ने कहा, "आगामी चुनाव के सिलसिले में हम एक गीत लॉन्च कर रहे हैं. इस गीत में बिहार में नीतीश कुमार द्वारा किए गए काम और हासिल की गई उपलब्धियों को दर्शाया गया है."

उन्होंने कहा, "बिहार की जनता और पूरे देश की जनता के बीच भी इस गाने से हम संदेश पहुंचाना चाहते हैं. इसे प्रचार गीत या फिर जिंगल भी कहा जाता है. आपके माध्यम से हम कोशिश कर रहे हैं कि बिहार की जनता को और देश की जनता को इसकी पहली झलक मिले." विजय चौधरी ने आगे कहा, "आप सभी जानते हैं कि जमाना चाहे कितना भी बदल जाए या फिर प्रचार का तरीका भी बदल जाए लेकिन गीत एक ऐसी चीज है जो जनता को हमेशा आकर्षित करते हैं."

उन्होंने कहा, "गीत अपनी बात कहने का एक प्रभावशाली तरीका होता है और संगीत के माध्यम से आप किसी भी बात को आसानी से लोगों तक पहुंचा सकते हैं. आपने भी महसूस किया होगा कि अगर आपको किसी गाने के सुर पसंद आते हैं तो आप कुछ-कुछ देर में खुद ही वो गाना गुनगुनाने लग जाते हैं. इस वजह से गीत प्रचार का शक्तिशाली माध्यम है और ये आपको खुद ही आकर्षित कर लेता है."

विजय चौधरी ने कहा, "हमें विश्वास है कि जिन गीतों की तैयारी की गई है और इसके साथ सरकार और हमारे नेता नितीश कुमार की उपलब्धियों को सुरमयी रूप से पिरोया गया है वो बिहार की जनता को मंत्रमुग्ध कर देगा. हम इसके लिए पार्टी नेता संजय झां जी को और उनकी टीम को बधाई देते हैं, जिन्होंने इस गीत को बनाया है". 

बता दें कि यह 5 मिनट का गाना है और इसमें नीतीश कुमार द्वारा बिहार में किए गए काम को दर्शाया गया है. जो बेहद प्रभावशाली है। इसमें नीतीश कुमार के विकास कार्यों को दर्शाया गया है। अगर किसी भी पार्टी का थीम सॉंग लोगों को पसंद आ गया उसे जनता दिल में बसा लेती है। इससे फायदा जरूर होता है।