Movie prime

जदयू के प्रदेश महासचिव को शराब के नशे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

जदयू के प्रदेश महासचिव सह पूर्व अध्यक्ष संजय चौहान को मीरगंज पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. बताया गया कि वह उत्तर प्रदेश से शराब पीकर बिहार लौट रहे थे. इसी दौरान बिहार की सीमा पर उन्हें पकड़ लिया गया. वैसे गिरफ्तार होने पर जेडीयू नेता ने खुद की सरकार होने का धौंस भी जमकर दिखाया और कहा कि- हमारी सरकार है तुमने हाथ कैसे लगा दिया, अधिक करोगे तो तुरंत सस्पेंड करवा देंगे. 

What kind of prohibition Nitish stops drinking his leaders drin JDU state  secretary arrested drunken wine Liquor - यह कैसी शराबबंदी? नीतीश कुमार  रोकते हैं और JDU नेता पी रहे; टल्ली प्रदेश

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश से शराब पीकर आ रहे जदयू के प्रदेश महासचिव सह पूर्व अध्यक्ष संजय चौहान को मीरगंज पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार किया. गिरफ्तार जदयू नेता ने पहले यूपी और बिहार की सीमा पर तैनात एएलटीएफ टीम को अपनी सरकार का धौंस दिखाते हुए कहा कि हमारी सरकार है. जानते नहीं हो मैं कौन हूं. लेकिन एएलटीएफ टीम के सहायक दरोगा अर्जुन प्रसाद और होमगार्ड जवान अनिल कुमार और संतोष कुमार ने नेता की एक बात नहीं सुनी और उसे एकडेगा गांव के पास से शराब के नशे में गिरफ्तार कर मीरगंज थाने लेकर पहुंची.