Movie prime

गया सीट से जीतनराम मांझी ने किया नॉमिनेशन, NDA के तमाम नेता रहे मौजूद

 

 बिहार के पूर्व सीएम और हिन्दुस्तानी आवाम मार्चो के संरक्षक जीतन राम मांझी ने गया संसदीय सीट से एनडीए उम्मीदवार के तौर पर गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया. पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए आज नामांकन की अंतिम तिथि थी. जीतन राम मांझी के नामांकन के दौरान बिहार एनडीए के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. इस दौरान जीतन राम मांझी ने पीएम मोदी से लेकर इंडी गठबंधन पर बड़ी बात कही है.

मांझी के नामांकन में बीजेपी की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, जेडीयू से मंत्री श्रवण कुमार, राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और लोजपा (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान समेत गठबंधन के तमाम दलों के कई नेता मौजूद रहे और सभी ने 400 पार के लक्ष्य को हर हाल में पूरा करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को दोहराया।

नामांकन भरने से पहले जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि  सभी एक उम्मीद के साथ लड़ते(चुनाव) हैं. राजनीति के 44 वर्ष गुजर चुके हैं, कुछ और वर्ष बचे हैं, उस शक्ति को जनता की सेवा में लगाना है जिसके लिए आज हम अपना नामांकन दाखिल करेंगे. मैं जब मोदी जी के गठबंधन के साथ रहा तब भी और जब उनके गठबंधन के साथ नहीं रहा तब भी, प्रधानमंत्री ने मुझे कई मौके पर प्रतिष्ठा दी है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि मैंने एक सपना देखा था कि विधायक बनूं और यह भी कि सांसद बनूं। आगे क्या होगा हमें इसकी चिंता नहीं है, हम कर्म पर विश्वास रखते हैं। जीतन राम मांझी ने कहा कि हमारी भविष्यवाणी सही हुई। पटना में जब इंडी गठबंधन की बैठक हुई थी तभी मैंने कहा था कि वे लोग ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएंगे और यह देखने को मिल रहे हैं।