Movie prime

नीतीश को बधाई देकर I.N.D.I.A गठबंधन पर बरस पड़े J.P नड्डा, बोले- बिखर गया इंडी गठबंधन

 

बिहार में सरकार बदल गई है. आज सुबह तक बिहार में महागठबंधन की सरकार थी. शाम होते-होते  बिहार में एनडीए की सरकार बन गई. कुछ अगर नहीं बदला है तो वो नीतीश कुमार हैं जो तब भी सीएम  थे और अब भी सीएम हैं. बस नीतीश के सत्ता  के साझेदार बदल गए हैं. आज शाम नीतीश कुमार सहित आठ मंत्रियों ने शपथ ली. शपथग्रहण समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा भी मौजूद रहे. नीतीश कुमार और जे.पी. नड्डा के बीच खूब बातचीत भी हुई. इसके बाद भाजपा कार्यालय पहुंच कर जे.पी. नड्डा ने प्रेस कांफ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए को ही जनादेश मिला था. उन्होंने नीतीश कुमार को साथ आने पर ख़ुशी भी जाहिर की. विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा. 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, "नीतीश कुमार एनडीए में वापस आ गए हैं, ये हमारे लिए हर्ष का विषय है. बिहार ने हमें जो जनादेश दिया था. वह NDA को दिया था, JDU और नीतीश कुमार का स्वाभाविक गठबंधन NDA ही है.

जे.पी. नड्डा ने आगे कहा कि जहां तक INDI गठबंधन का सवाल है हम पहले भी मानते थे कि यह अपवित्र, अवैज्ञानिक गठबंधन चलने वाला नहीं है. अन्याय  INDI गठबंधन संकल्पनात्मक रूप से विफल रहा है. पश्चिम बंगाल में ममता ने पलीता लगाया है. पंजाब में जो हो रहा है वो सब देख ही रहे हैं. बिहार में जो हुआ है उससे स्पष्ट हो गया है कि INDI गठबंधन धरती पर उतरने से पहले ही बिखर गया है.

जे.पी. नड्डा ने कहा कि भारत की जनता पीएम मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रही है. अब बिहार की जनता नीतीश जी के नेतृत्व में आगे बढ़ेंगी. बिहार में नई एनडीए की सरकार बन गई है. डबल इंजन की सरकार में बिहार को आगे बढ़ाने का पूरजोर प्रयास किया जाएगा. अब बिहार में सबका-साथ सबका-विकास होगा. उज्जवल बिहार को बनाने में एनडीए गठबंधन सफल होगी. जेपी नड्डा ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटे हम जीतेंगे.