Movie prime

24 अप्रैल को बिहार आ रहे जेपी नड्डा, एक दिन में तीन चुनावी जनसभाओं को करेंगे संबोधित

 

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच बिहार में बीजेपी के बड़े नेता जोर शोर से प्रचार में जुटे हैं। अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बिहार में चुनावी रैली करने जा रहे हैं। बुधवार 24 अप्रैल को वे एक ही दिन में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे भागलपुर, खगड़िया और झंझारपुर में एनडीए उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते हुए नजर आएंगे। लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद नड्डा का यह पहला बिहार दौरा होगा। हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लगातार राज्य में चुनावी रैलियां करके प्रचार में जुटे हैं।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को जेपी नड्डा की भागलपुर, खगड़िया और झंझारपुर में रैली होगी। स्थानीय पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ता इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं। नड्डा बुधवार को खगड़िया के गोगरी एवं झंझारपुर लोकसभा सीट अंतर्गत मधुबनी जिले के राजनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अवावा भागलपुर में भी उनकी रैली होगी, इसकी जानकारी बीजेपी की ओर से मंगलवार को दी जाएगी।

दिलचस्प बात यह है कि जेपी नड्डा बुधवार को जिन तीन सीटों पर रैलियां करने जा रहे हैं, वहां बीजेपी सीधे तौर पर चुनाव नहीं लड़ रही है। भागलपुर से बीजेपी की सहयोगी जेडीयू से अजय मंडल चुनावी मैदान में हैं। झंझारपुर से भी जेडीयू से रामप्रीत मंडल चुनाव लड़ रहे हैं। खगड़िया से लोजपा रामविलास से राजेश वर्मा कैंडिडेट हैं। जेपी नड्डा तीनों सीटों पर अपने सहयोगी दलों के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते हुए नजर आएंगे।.