Movie prime

खेला की तैयारी जारी, मांझी से मिले माले विधायक महबूब आलम, RJD ने चल दिया दांव

 

बिहार में नई सरकार का फ्लोर टेस्ट में 2 दिन की समय बचा है. जिससे पहले बिहार में सियासी हलचल तेज हो गया है. खेला होने की गहराती आशंकाओं को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां अपने विधायकों को सहेजने में लगी हुई है. इन सब के बीच शनिवार की सुबह हुई एक मुलाकात ने खेला होने की चर्चाओं को और हवा दे दी हैं. ये मुलाकत हम(सेक्युलर) के संरक्षक जीतन राम मांझी और माले दो विधायक की है. बता दें कि हम(सेक्युलर) फिलहाल एनडीए के साथ है, वहीं माले महागठबंधन का हिस्सा है.

दरअसल, राजद की तरफ से लगातार फ्लोर टेस्ट के दिन बड़ा खेला करने का दावा किया जा रहा है. इनसब के बीच आज माले विधायक महबूब आलम और सत्यदेव राम, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकत की.इस मुलाकात को मांझी की पार्टी हम(सेक्युलर) को साथ लाने की लिए राजद के आखिरी दांव के रूप में देखा जा रहा है. जानकारों की माने के दोनों विधायक, लालू यादव और तेजस्वी यादव के दूत बनाकर जीतन राम मांझी से मिले हैं. मुलाकात को लेकर माले विधायक महबूब आलम ने गोल मटोल जवाब दिया और कहा कि जीतन राम मांझी हमारे गार्जीयन हैं, उनके स्वास्थ्य का हाल पूछने के लिए आए थे। खुशी की बात है कि जीतन राम मांझी पूरी तरह से स्वस्थ हैं और मांझी जी अच्छा खेल दिखाएंगे. वहीं माले विधायक सत्यदेव राम ने कहा कि जीतन राम मांझी गरिबों का सवाल उठाते रहे हैं। हम लोग उनसे आग्रह करने आए थे कि आगे भी वे गरीबों के मुद्दों को उठाते रहें। मांझी हमारे गार्जीयन है, उनसे मुलाकात नहीं कर सकते हैं क्या?

बता दें कि हम(सेक्युलर) एनडीए का हिस्सा है. नई सरकार बनाने के बाद से विभागों के बंटवारे को लेकर लगातार जीतन राम मांझी नाराजगी जाहिर कर रहे थे. उन्होंने खुद ये स्वीकार भी किया कि उन्हें महागठबंधन की तरफ से सीएम बनाने का ऑफर मिल रहा था. जिसके बाद एनडीए से उनके मोहभंग की भी खूब चर्चा  हुई. लेकिन बीते दिन शुक्रवार को उन्होंने साफ़  कहा कि वो मोदी के साथ थे, हैं और रहेंगे. कुर्सी के लिए धोखा नहीं देंगे. ऐसी जानकारी है कि हम(सेक्युलर) ने अपने सभी 4 विधायकों को विह्प जारी किया है.