Movie prime

पवन सिंह के लिए हेलीकॉप्टर शो तक करेंगे खेसारी लाल यादव, बोले- शेर अकेले मैदान में है, किसी के सहारे की जरूरत नहीं

 

बिहार की काराकाट लोकसभा सीट इस बार काफी हॉट सीट मानी जा रही है. दरअसल काराकाट लोकसभा सीट से इस बार भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह भी चुनावी मैदान में लड़ाई लड़ रहे हैं. वहीं अब भोजपुरी सिनेमा के एक और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के समर्थन में आ गए हैं. खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के समर्थन में अपनी बात रखते हुए कहा कि शेर अकेले मैदान में है, उन्हें किसी की जरूरत नहीं है.

खेसारी लाल यादव ने कहा कि राजनीति दल का सहारा वही लोग लेते हैं जो कमजोर होते हैं पवन सिंह को किसी दल की जरूरत नहीं है. पवन सिंह को बीजेपी से निष्कासित करने के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह शेर हैं और वह अकेले चुनाव जीतेंगे. पवन सिंह के समर्थन में मैं भी काराकाट जाऊंगा. रोड शो से लेकर हेलीकॉप्टर शो सभी करूंगा.

बता दें, बिहार के काराकाट सीट पर लड़ाई काफी दिलचस्प हो गयी है. भोजपुरी स्टार पवन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा आमने-सामने है पवन सिंह निर्दलीय मैदान में है. वहीं एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा एक बार फिर से ताल ठोक रहे हैं. पवन सिंह के समर्थन में भोजपुरी के कई बड़े कलाकार लगातार पहुंच रहे है. इसी क्रम में भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल ने कहा कि कलाकार का रोज लहर होता है. पवन सिंह के अकेले चुनाव लड़ने पर खेसारी ने कहा कि पूरे बिहार की जनता उनके साथ है और वह बिहार के शेर हैं बिहार के राजा हैं, वह जीतेंगे, खेसारी का पूरा समर्थन है.

खेसारी लाल यादव ने कहा कि जहां कलाकार की बात आती है पवन सिंह ने भोजपुरी को बहुत कुछ दिया है. हमारा पूरा सहयोग उनका उनके साथ रहेगा और सम्मान भी रहेगा. बीजेपी पार्टी से निकाल जाने पर खेसारी ने कहा कि कलाकार के लिए कोई पार्टी मायने नहीं रखता है. किसी पार्टी के भर से वह नहीं हैं बिहार का शेर है वह अकेला ही सबके लिए काफी है. खेसारी ने कहा कि भोजपुरी भाषा में हम सब एक ही है. चुनाव के माहौल में कुछ लोगों ने बदलने की कोशिश की है लेकिन भाषा कभी नहीं बदलती है. बोलने वाले आप ही और हम हैं.