Movie prime

नवल किशोर बोले- केके पाठक को चिकित्सा की जरूरत, मानसिक आरोग्यशाला में भेज दें

 

बिहार में भीषण गर्मी पड़ रही है. इसके बाद भी स्कूलों में गर्मी की छुट्टी नहीं दी जा रही है. कई जिलों में बच्चे के लगातार बीमार पड़ने की खबर आ रही है. शिक्षकों में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के खिलाफ पहले से नाराजगी थी. इस बीच विपक्षी दल के नेता केके पाठक के निर्णय की आलोचना कर रहे हैं. अब भाजपा के एमएलसी नवल किशोर यादव ने भी शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.


नवल किशोर ने कहा कि केके पाठक मानसिक रूप से पागल हो चुके हैं. केके पाठक को ना बच्चों से लेना देना है ना शिक्षा से लेना देना है और ना ही शिक्षकों से लेना देना है. पागल हो चुके हैं. 4 जून के बाद मुख्यमंत्री जी से मेरा आग्रह होगा इनको कहीं मानसिक आरोग्यशाला में भेज दें, चिकित्सा कराएं. उनको चिकित्सा की बहुत जरूरत है.

बिहार में अंतिम दौर चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार चल रहा है. इस क्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बयान दिया था कि 4 जून के बाद नीतीश कुमार बड़ा फैसला लेंगे. तेजस्वी के इस बयान पर बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने कहा की 4 तारीख को जब रिजल्ट आएगा तो फिर इंडिया गठबंधन के नेता बिल में चले जाएंगे. तमाम मीडिया वाले ढूंढत रहेंगे, लेकिन यह कहीं मिलने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार की सभी 40 सीटों एनडीए जीतेगा.
 

 राहुल गांधी के बयान पर नवल किशोर यादव ने कहा कि राहुल गांधी का शरीर बड़ा हो गया है लेकिन दिमाग अभी तक बढ़ा नहीं है. वह खुद से कुछ बोलते हैं. धरती पर जितने भी इंसान हैं परमात्मा ने ही उन्हें भेजा है. सबको जो काम करना है परमात्मा के ही मदद से करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परमात्मा ने भेजा है और परमात्मा जो काम करने भेजा है उसे वह लगातार कर रहे हैं. देश में गरीब, किसान, मजदूर और युवा सभी के लिए योजना चला कर काम कर रहे हैं. इसीलिए देश की जनता फिर से नरेंद्र मोदी पर विश्वास कर रही है.