Movie prime

राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा पर ललन के तीखे तेवर, बोले- मंदिर बनवाना सरकार का काम नहीं

 

22 जनवरी को अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला का प्राण-प्रतिष्ठा होना है. जिसको लेकर देशभर में उत्साह का माहौल है. वहीं दूसरी तरफ जमकर राजनीति बयानबाजी भी हो रही है. जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद ललन सिंह ने राम मंदिर के निर्माण को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने साफ कहा है कि मंदिर बनवाना सरकार का काम नहीं है. देश की सबसे बड़ी समस्या महंगाई और बेरोजगारी है  केंद्र सरकार को इसका निदान करना चाहिए.

दरअसल ललन सिंह लखीसराय के दौरे पर पहुंचे थे. यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राम के नाम पर राजनीति कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि सरकार का काम जनता की समस्याओं के समाधान करना है ना कि मंदिर बनवाना. आज जनता की सबसे बड़ी समस्या महंगाई, बेरोजगारी है. देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाना आज देश के सामने बड़ी चुनौती है. केंद्र सरकार को इन मुद्दों पर जानकारी देना चाहिए कि रोजगार के लिए जो वादा किया था वह कितना पूरा हुआ. अब जबकि भाजपा अगले 5 साल की सरकार बनाने के लिए जनता के बीच वोट मांगने जा रही है तो नेताओं को मंदिर मस्जिद का मुद्दा छोड़कर जनता के मुद्दों की बात करनी चाहिए.

ललन सिंह ने आगे कहा कि ललन सिंह ने कहा कि जो लोग काम नहीं करते हैं वे जरूरी मुद्दों से जनता को भटकाने के लिए गैर जरूरी मामले उठते रहते हैं. आखिर मंदिर से वोट का क्या लेना देना है.चुनाव सामने है तो मंदिर की बात शुरू हो गई. सरकार का काम देश का विकास करना है ना कि मंदिर बनवाना. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन और देश में इंडिया गठबंधन एकजुट है हम सभी दल 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी साथ मिलकर कर रहे हैं पिछले 10 सालों में केंद्र के मोदी सरकार ने वादा करके जो काम नहीं किए हैं ,उसे जनता देख रही है.