Movie prime

लालू ने जन्मदिन पर काटा 77 पाउंड का केक, राबड़ी आवास से RJD ऑफिस तक जश्न, कहीं माइकल अंदाज में डांस, कहीं उड़े नोट

 

अपने मशखरेपन के लिए जाने जाने वाले लालू राजनीति के महाराथी माने जाते हैं। वो अपने खाटी अंदाज को लेकर हमेश चर्चा में रहते हैं। आज लालू यादव का जन्मदिन है। आरजेडी के सुप्रीमो लालू यादव ने अपने 77वें जन्मदिन पर राबड़ी आवास पर परिवार वालों और पार्टी नेताओं के साथ 77 पाउंड का केक काटा।

इस दौरान राबड़ी देवी, रोहिणी आचार्य के साथ पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे। राबड़ी देवी ने लालू यादव को केक भी खिलाया।

वहीं देर रात लालू यादव ने अपने परिवार वालों के साथ केक काटकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बर्थ डे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेज प्रताप यादव ने अपने एक्स पर शेयर की हैं। तस्वीर में राजद सुप्रीमो की पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनकी बेटी रोहिणी आचार्य भी दिख रही हैं। बेटी रोहिणी ने भी पिता को बधाई दी है।

राबड़ी आवास से लेकर आरजेडी ऑफिस तक लालू के जश्न दिन का जश्न चल रहा है। राबड़ी आवास पर समर्थक बूंदी के लड्‌ड़ू वाला केक और मिठाइयां लेकर पहुंच रहे हैं।

वहीं रोहिणी आचार्य ने भी अपने एक्स पर पिता लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि 'आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है,बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने,इंसानियत,प्यार,त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है मैं आपकी गोद में खेली,आपकी उंगली पकड़ कर चलना सीखा। यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है,आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पापा'
लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने दो फोटो और एक वीडियो पोस्ट किया है। एक तस्वीर में लालू प्रसाद यादव रोहिणी आचार्य को आशीर्वाद दे रहे हैं। दूसरे तस्वीर में राबड़ी देवी तेजस्वी की बेटी कात्यायनी और नातिन को गोद में लिए हुए हैं। जबकि वीडियो में लालू यादव कात्यायनी को गोद में लेकर दुलार करते नजर आ रहे हैं।

रोहिणी आचार्य को पिता लालू प्रसाद यादव से बहुत ज्यादा लगाव रहता है। यह बात किसी से छिपी नहीं है। जब लालू यादव को किडनी की जरूरत थी तो वो सबसे पहले आगे आईं थी। उन्होंने अपने पिता को किडनी डोनेट की थी।