Movie prime

लालू ने किडनी लेकर दिया बेटी को टिकट, सम्राट चौधरी बोले- रोहिणी से भी सौदाबाजी कर लिया

 

अपने पिता लालू यादव को किडनी डोनेट करने वाली बेटी रोहिणी आचार्य के राजनीति एंट्री करने की चर्चा जोरों पर है. और आरजेडी समर्थकों की मांग है कि सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य चुनाव लड़ें. इस बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होने कहा कि लालू यादव ऐसे नेता हैं जो टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं. लालू जी तो अब अपनी बेटी को भी नहीं छोड़े पहले किडनी लिए. तब टिकट दिए  हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव ने उनसे भी सौदाबाजी कर लिया. सम्राट ने कहा कि- लालू यादव पहले अपनी बेटी से किडनी लिए उसके बाद जाकर रोहणी को टिकट दिया. यही है लालू यादव का परिचय वो टिकट बचने में माहिर हैं और उनसे बड़ा सौदाबाज शायद ही कोई है. जो इंसान अपनी बेटी को भी नहीं छोड़ता हो उसी का नाम है लालू यादव. अब इससे अधिक लालू यादव के बारे में क्या ही कहा जा सकता है.

इससे पहले पटना के गांधी मैदान में जब विपक्ष की जन विश्वास महारैली हुई थी। तब रोहिणी आचार्य ने लालू यादव, मां
और भाइयों तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ सियासी मंच साझा किया था। इस दौरान लालू ने रोहिणी का जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से अभिवादन भी कराया था। जिसके बाद से इस बात की चर्चा तेज हो गई थी कि रोहिणी आचार्य की राजनीति में एंट्री हो गई है। जिस पर अब मुहर लगती भी दिख रही है। लेकिन परिवारवाद के मुद्दे पर एक बार फिर से बीजेपी ने लालू यादव को घेरा है.

आपको बताते चलें कि,सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी के चुनाव लड़ने के कयास कई दिनों से लगाए जा रहे थे, लेकिन अब लालू परिवार के तरफ से इसकी पुष्टि कर दी है। रोहिणी को छपरा सीट से चुनाव मैदान में नजर आएंगी।  छपरा लालू यादव की कर्म भूमि है और रोहिणी भी अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत वहीं से करना चाहती हैं। लालू-राबड़ी और तेजस्वी भी रोहिणी को चुनाव लड़ने के लिए हौसला बढ़ा रहे हैं।