Movie prime

लालू यादव और राबड़ी देवी ने बाबा बैद्यनाथ धाम में लगाई हाजिरी, कहा- बाबा सभी लोगों को बेहतर स्वास्थ्य प्रदान करें

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आज सुबह देवघर पहुंचे. वहां उन्होंने बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में पूजा अर्चना की. पूरे विधि-विधान के साथ लालू यादव और राबड़ी देवी ने भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया. इस मौके पर काफी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

वहीं भोलेनाथ का दर्शन करने के बाद लालू यादव ने कहा कि - यह बाबा बैजनाथ हैं सभी रोगों का इलाज इनके पास मौजूद है ऐसे में बेहतर स्वास्थ्य की कामना को लेकर उनके दरबार में अर्जी लगाने आए थे. बाबा सभी लोगों को बेहतर स्वास्थ्य प्रदान करें. बस यही आशीर्वाद हम लेने बाबा बैद्यनाथ के दरबार में पहुंचे थे. 

आपको बता दें कि राजद प्रमुख और उनकी पत्नी राबड़ी देवी रविवार की दोपहर को हवाई मार्ग से देवघर पहुंच गए थे. देवघर सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद रात्रि विश्राम किया था. लालू यादव के मंदिर पहुंचने के पहले ही मंदिर परिसर को खाली करा लिया गया था. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. वीआईपी गेट से लेकर मंदिर तक सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई थी. 

इतना ही नहीं मंदिर के वीआईपी गेट पर लालू यादव के स्वागत में शंखनाद किया गया. उसके बाद मंदिर प्रबंधक रमेश परिहस्त उनको लेकर संस्कार भवन पहुंच गए. जहां पर उन्होंने परिवार संग हवन किया, उसके बाद मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश किया. जहां पर उन्हें विधि विधान से तीर्थ पुरोहित ने पूजा करवाई.