Movie prime

गिरिराज सिंह बोले- बेटे को CM बनाने के लिए एक्सरसाइज कर रहे लालू, देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाह रहे

 

लोकसभा चुनाव धीरे धीरे अपनी लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होना है।  वहीं आज शाम से पांचवे चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। पांचवे चरण में बिहार के पांच सीटों पर मतदान होना है। जिसमें हाजीपुर, सारण, मुजफ्फरपुर, मधुबनी और सीतामढ़ी शामिल है। वहीं चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हाजीपुर में चिराग पासवान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और आरजेडी पर जोरदार हमला बोला। 


गिरिराज सिंह ने कहा है कि लालू प्रसाद देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाह रहे हैं इसलिए मुसलमानों को पूरा आरक्षण देने की वकालत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यह सब अपने बेटे को सीएम बनाने के लिए कर रहे हैं।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि आगामी 2025 की होने वाली विधानसभा चुनाव में अपने बेटे को सीएम बनाने के लिए एक्सरसाइज कर रहे हैं और राजद उम्मीदवारों को बलि का बकरा बनाया गया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि अति पिछड़ों की नौकरी को छीन कर लालू प्रसाद यादव मुसलमानों को देना चाह रहे हैं। 


गिरिराज ने कहा कि लालू प्रसाद हिंदुस्तान को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं। लालू प्रसाद किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया जैसा ही हाजीपुर को भी बना देंगे, इसलिए इस चुनाव उन्हें पटखनी दे और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी को वोट देकर विजयी बनाएं।