Movie prime

महागठबंधन पर बोले गिरिराज सिंह, लालू यादव जिसे चाहेंगे उसे सीट देंगे, कांग्रेस का कोई वजूद नहीं

 

 केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर फंसी पेंच पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन की कोई मौजूदगी नहीं है. वे केवल पीएम मोदी को अपशब्द कहने के लिए एक साथ आए हैं. गिरिराज सिंह ने सीट शेयरिंग नहीं होने पर कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राजा की भूमिका में हैं. वह कांग्रेस के नेताओं को औकात बता रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव की मर्सी (दया) पर यहां महागठबंधन चल रहा है. चाहे कांग्रेस हो या वाम दल हो. लालू यादव जिसे चाहेंगे उसे सीट देंगे, नहीं चाहेंगे तो नहीं देंगे. कांग्रेस का तो कोई वजूद ही नहीं है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में इंडी गठबंधन की वही स्थिति है, वहां भी इसका कोई वजूद नहीं है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि ये परिवारवादी लोग केवल पीएम मोदी को गाली देने के लिए इकट्ठे हुए हैं. चाहे ये बिहार के लालू यादव हो, यूपी के मुलायम सिंह हो, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे हो, एमके स्टालीन हो या फिर ममता बनर्जी हो, इनके पास NDA का विरोध की ताकत नहीं है. लेकिन ये इंडी गठबंधन, मोदी को गाली देने का एकमात्र प्लेटफॉर्म है. इनका मकसद सिर्फ नरेंद्र मोदी को गाली देना है.

 बता दें कि पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ने का लगातार दावा ठोक रहे थे. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बुधवार 20 मार्च को अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कराते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी. इसके बाद से ही कयास लगाये जा रहे थे कि पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ सकते हैं. इधर महागठबंधन के घटक दल राजद ने पूर्णिया लोकसभा सीट के लिए बीमा भारती को टिकट दे दिया है, वह 3 अप्रैल को नामांकन कराएंगी, जिसके बाद से राजनीति गरमाई हुई है.