Movie prime

लालू की लाडली बेटी रोहिणी का भावुक पोस्ट, लिखा- जन्म दिया जिस माता-पिता ने मेरा रोम- रोम उनका कर्जदार है

 

लालू यादव की दो बेटियां लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं. अपनी एक किडनी डोनेट कर पिता को नई जिंदगी देने वाली रोहिणी आचार्य अब लालू की राजनीतिक विरासत संभालने के लिए तैयार हैं. सबकुछ ठीक रहा तो वह छपरा (सारण) से चुनाव मैदान में उतरेंगी. लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट पर फिर चुनाव लड़ेंगी.

सारण संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच रोहिणी ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है. रोहिणी ने एक्स पर लिखा कि, “जन्म दिया जिस माता-पिता ने मेरा रोम- म उनका कर्जदार है भगवान से भी बड़ा दर्जा 'उनका' मैं तो सिर्फ उनका विस्तार हूँ. पितृ देवो भव: मातृ देवो भवः”। रोहिणी ने इस पोस्ट के साथ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी का एक प्यारा सा फोटो भी शेयर किया है.

आगे रोहिणी ने एक और पोस्ट किया है और लिखा है लालू जी की बेटी हूं, ओछी सोच व् ओछे चरित्र वालों की हर ओछी बात का जवाब जनता के बीच, जनता जनार्दन की अदालत में दूंगी...सही गलत का फैसला जनता करेगी. आगे रोहिणी ने लिखा है अपने पापा को अपनी एक किडनी देना तो उनके प्रति मेरा कर्तव्य और प्यार है. अपने परिवार और अपनी जन्मभूमि बिहार के लिए तो रोहिणी अपनी जान न्योछावर करने को तैयार है. 

बता दें कि रोहिणी आचार्या सिंगापुर में अपने पति के साथ रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए बिहार की सियासत पर नजर रखती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके पोस्ट आते रहते हैं. रोहिणी ने ही अपनी किडनी देकर पिता लालू प्रसाद को नया जीवन देने का काम किया है. कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से और रोहिणी सारण संसदीय सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रही हैं.