Movie prime

बाबा हरिहरनाथ के दरबार पहुंचा लालू परिवार, मीसा और रोहिणी भी दिखीं साथ, कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़

 

राष्ट्रीय जनता दल के सु्प्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने परिवार संग अचानक हरिहरनाथ मंदिर पहुंच गए। बाबा हरिहरनाथ का आशीर्वाद लेकर लालू प्रसाद अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि लालू प्रसाद अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को भी चुनावी रण में उतार रहे हैं। रोहिणी भी पिता लालू, मां राबड़ी और बहन मीसा भारती के साथ हरिहरनाथ मंदिर पहुंचीं। लालू परिवार को देखते ही राजद समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

वहीं उनके साथ राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई और राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह भी मौजूद हैं। बता दें कि सारण से रोहिणी आचार्य को जीत दिलाने की जिम्मा उनके मामा सुनील सिंह ने ही लिया है। सबसे पहले सुनील सिंह ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि सारण से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। 

लालू परिवार को सोनपुर के बाबा हरिहरनाथ से काफी लगाव रहा है। इससे पहले कई दफे लालू प्रसाद यादव पूरे परिवार के साथ पूजा अर्चना भी कर चुके हैं। चुनावी सरगर्मी में सोमवार की सुबह हरिहरनाथ मंदिर में रोहिणी आचार्य ने पूजा कर बाबा हरिहरनाथ से सारण लोकसभा सीट से जीत की कामना की है। 

इस दौरान सारण लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहे पर राजद समर्थकों के द्वारा लालू परिवार और रोहिणी आचार्य का भाव स्वागत किया गया। लालू परिवार ने बाबा हरिहर नाथ से सारण लोकसभा समेत बिहार की लोगों की खुशहाली की कामना की है। वहीं बता दें कि, रोहिणी आचार्य 5 वीं चरण में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करेंगी।