Movie prime

मंत्रियों का विभाग बदलने पर बोले नितिन नवीन, सत्ता बचाने के लिए लालू-तेजस्वी ने ली कुर्बानी

 

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को बड़ा फैसला लेते हुए तीन मंत्रियों के विभागों को बदल दिया. रामचरितमानस और सनातन पर सवाल उठाने वाले प्रो. चंद्रशेखर को शिक्षा विभाग से हटाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गन्ना विकास विभाग में भेज दिया. अचानक मंत्रियों का विभाग बदलने को लेकर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी ने लालू-तेजस्वी को लेकर बड़ी बात कह दी है.

पूर्व मंत्री रहे भाजपा नेता नितिन नवीन ने डा. चंद्रशेखर को शिक्षा मंत्री से हटाए जाने को लालू और तेजस्वी की सत्ता बचाने के लिए उठाया गया फैसला बताया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह पूरी घटना सामने आई है, उसमें नीतीश कुमार के मोलभाव की राजनीति साफ हो गई है. नीतीश कुमार पहले तो उन मंत्रियों से हिन्दू देवी देवताओं को गाली सुनवाने का काम करते रहे हैं. वहीं अब उनपर कार्रवाई का दिखावा कर अपनी चेहरे को साफ करने की कोशिश में लगे हैं. लेकिन, जनता जानती है कि यह पूरा खेल नीतीश तेजस्वी के इशारे पर यह खेल हुआ है. लेकिन यह कलंक धूलनेवाला नहीं है. 

नितिन नवीन ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू-तेजस्वी को आईना दिखाने का काम किया है. अब तक तेजस्वी के इशारे पर यह लोग बयान देते रहे है. अब उनकी कुर्बानी ले ली गई है. यहां तक कि राजस्व विभाग को लेकर खुद नीतीश कुमार आलोक मेहता के काम पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. इसलिए उन्हें भी विभाग के किनारे कर दिया गया.