Movie prime

‘पर्दे में रहने दो पर्दा न उठाओ’, RJD का दावा- डर में हैं नीतीश,12 को होगा बड़ा खेला

 

बिहार में सियासी उलट-पलट के बाद अभी भी बड़ा खेला होने के दावे किए जा रहे हैं. कौन सा खेला होगा इसपर अभी पर्दा है. राजद विधायक भाई वीरेन्द्र का दावा है कि 12 फरवरी को नई सरकार के फ्लोर टेस्ट के समय ही पर्दा उठेगा. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को डरा हुआ भी बताया है.

राजद विधायक भाई वीरेन्द्र लगातार बिहार की राजनीति में बड़ा खेला होने का दावा कर रहे  हैं. लेकिन खुल कर नहीं बता रहे कि क्या होने वाला है. उनका कहना है- पर्दे में रहने दो पर्दा ना उठाओ, पर्दा जो उठ गया तो भेद खुल जाएगा. 12 तारीख को जो खेला होगा वो सभी देखेंगे.

जदयू के विधायकों की बैठक 11 फरवरी को लेकर बुलाई गई है. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने नीतीश कुमार को डरा हुआ बताया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार डरे हुए है इसलिए पीएम मोदी से मिलने दिल्ली गए हैं. वहां जाकर ये कह रहे की अब इधर-उधर नहीं जाएंगे.

राजद में टूट की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि  हमारे विधायक इतने मजबूत हैं कि वो दूसरों को तोड़ सकते हैं और खुद नहीं टूट सकते.

सीएम हाउस के तरफ से राजद विधायक को फ़ोन आने के सवाल पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि- नीतीश कुमार यह अच्छी तरह से जानते हैं की भाई वीरेंद्र कौन है ? इसलिए मुझे फोन नहीं आएगा. बाकी हमारे पार्टी के विधायकों को फ़ोन आया है या नहीं वो क्या बोलते हैं, इस बात की जानकारी मुझे नही है.