Movie prime

अमित शाह के बिहार दौरे पर PK का तंज, ‘दरवाजा बंद’ वाला बयान याद दिलाया

 

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही है. बिहार में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की धुआंधार दौरा हो रहा है. आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं. राज्य में एनडीए की सरकार बनने क बाद उनका यह पहला बिहार दौरा है. जिसको लेकर जनसुराज पदयात्रा में लगे  प्रशांत किशोर सवालों की बौछार की है. उनके निशाने पर अमित शाह के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी रहे.

जन सुराज पदयात्रा में लगे प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि नीतीश जी पलटूराम हैं. यह बात बिहार का एक एक बच्चा भी जानता है.  मगर ठीक उतना ही बड़ा पलटीमार भाजपा वाले भी हैं. बिहार में आज से कुछ महीने पहले अमित शाह ने लौरिया में एक रैली में लोगों को संबोधित करते हुए चिल्लाकर कहा था कि बिहार का एक-एक आदमी कान खोल कर सुन लें नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं.  अमित शाह से बेतिया के किसी पत्रकार ने ये सवाल पूछा नहीं था, खुद ही खड़ा होकर चिल्ला रहे थे. बोल रहे थे नीतीश के लिए सारे दरवाजे बंद हैं. लेकिन मौजूदा समय में मजाक क्या हो रहा है?

प्रशांत किशोर ने कहा कि मजाक यह हो रहा है कि अमित शाह ने दरवाजा तो ठीक बंद किया पर कुंडी लगाना भूल गए. शायद यही वजह है कि  फिर पलट कर नीतीश कुमार उनकी पार्टी के साथ चले गए. उन्होंने पूछा कि बिहार की आज ये दुर्दशा क्यों है?  वो इसलिए है क्योंकि 40 सांसदों का लालच केंद्र के नेताओं को है. बिहार की दुर्गति का कारण आज 50 सांसद बन गए है. 40 सांसदों के लालच में आज देश में कांग्रेस की सरकार हो या भाजपा की हो,  ये दल किसी भी हद के पार जाने को तैयार हैं.

बता दें कि आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा के पिछड़ा अति पिछड़ा महासम्मेलन में शामिल होने पटना आ रहे हैं. पालीगंज में इसका आयोजन किया गया है. यही अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे और प्रदेश के ओबीसी समाज को भाजपा का मैसेज देंगे. बिहार में आबादी का सबसे बड़ा हिस्सा होने के कारण सभी राजनीतिक दलों की नजर ओबीसी और ईबीसी तबके पर लगी हुई है. इससे पहले 2 फरवरी और 6 फरवरी को पीएम मोदी बिहार दौरे पर आए थे.