Movie prime

मल्लिकार्जुन खरगे ने कई बार सीएम नीतीश को लगाया फोन, बहुत व्यस्त हैं, नोटिस नहीं लिया

 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने शनिवार (27 जनवरी) को दावा किया कि मल्लिकार्जुन खरगे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करने की कई कोशिशें कीं, लेकिन दोनों बहुत व्यस्त हैं, इसलिए उनके बीच कोई बातचीत नहीं हो सकी. उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब नीतीश कुमार के एक बार फिर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

उन्होंने कहा, "बिहार से कुछ बयान आ रहे हैं कि वहां नई मंत्रिपरिषद का गठन किया जाएगा. कांग्रेस छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को वरिष्ठ पर्यवेक्षक के रूप में बिहार भेज रही है, जहां तक मुझे पता है वह आज रात पटना पहुंचेंगे."

जयराम रमेश ने कहा कि खरगे जी ने एक बार नहीं दो-तीन बार कोशिश की है नीतीश कुमार से बात की. लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री व्यस्त हैं. यहां-वहां मीटिंग है उनकी. उन दोनों के बीच बात नहीं हो पायी है. 

इससे पहले खबर ये आयी थी कि नीतीश कुमार ने लालू यादव से बात नहीं की थी. शुक्रवार को लालू यादव ने कई दफे नीतीश कुमार को कॉल लगाया था लेकिन नीतीश कुमार ने उनसे बात नहीं की. राजद सूत्रों के मुताबिक लालू यादव ने कम से कम पांच दफे नीतीश कुमार को कॉल लगाया था. लेकिन नीतीश कुमार ना तो फोन लाइन पर आये और ना ही कॉल बैक किया. शुक्रवार को पूरे दिन लालू प्रसाद यादव नीतीश कुमार के रिटर्न फोन कॉल का इंतजार करते रह गये.