Movie prime

मनुष्य को अपने कुकर्मों की सजा इसी जीवन में भुगतनी पड़ती है, संजय जायसवाल का लालू यादव पर तंज

 

जमीन के बदले नौकरी घोटाले में ईडी ने शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ दिल्ली, एनसीआर, पटना, रांची, मुंबई समेत कई ठिकानों पर छापा मारा. वहीं इस छापेमारी को लेकर राजद प्रमुख लालू यादव ने एक पोस्ट कर भाजपा पर निम्न स्तर की राजनीति करने का बड़ा आरोप लगाया. वहीं अब लालू यादव के उस बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने निशाना साधा है. 

Flagged three concerns, says Bihar BJP chief Sanjay Jaiswal on caste  headcount - Hindustan Times

संजय जायसवाल ने लालू यादव के उस बयान पर ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जीवन के बाद स्वर्ग और नर्क क्या होता है यह तो किसी को पता नहीं लेकिन प्रत्येक मनुष्य को अपने कुकर्मों की सजा इसी जीवन में भुगतनी पड़ती है. लालू परिवार उसका साक्षात उदाहरण है. 

संजय जायसवाल ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि जेल से आने के बाद आप सांसद बनकर रेल मंत्री बने जब आपके पास इतने ज्यादा पैसा घोटाले के हो ही गए थे तो फइर गरीबों को नौकरी देकर उनकी जमीन हम सभी के नाम पर लिखने की जरूरत क्या थी. आज जो कुछ भी हो रहा है कुकर्म के कारण सभी पर जेल जाने का खतरा मंडरा रहा है. लालू परिवार की स्थिति हर उस व्यक्ति के लिए सबक है. जो भ्रष्टाचार के पैसों से अपने परिवार की खुशी खरीदता है. हर किसी को अपने कर्मों का हिसाब यहीं देकर जाना है.''

एक और ट्वीट करते हुए जायसवाल ने कहा कि पिता अगर गलत काम करे तो यह उसे रोकना भी बच्चों का ही काम होता है. एक बार भी अगर बच्चों ने यह पूछ लिया होता कि पिताजी आपको और मां को बिहार का मुख्यमंत्री बिहार की जनता ने बनाया.  उस समय आपने 10 हजार करोड़ का घोटाला किया और आप जेल भी गए.