Movie prime

जाति पर सवाल उठा तो भड़के मांझी, बोले- दलितों को बिहार से बाहर कर दें नीतीश

 

हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने अब हम(सेक्युलर) के संरक्षक जीतन राम मांझी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है. गोपाल मंडल ने जीतन राम मांझी  के जाति को लेकर भी सवाल खड़ा किया है. जिसपर जीतन राम मांझी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने सीधा सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है और पुछा है कि वो दलितों से नफ़रत क्यों करते हैं?

जदयू विधायक गोपाल मंडल के बयान पर जीतन राम मांझी भड़के हुए नजर आए. उन्होंने अपना गुस्सा सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर जाहिर किया. उन्होंने लिखा “नीतीश जी आखिर आपको दलितों से इतनी नफ़रत क्यों है? सदन के अंदर मुझे अपमानित किया, बेगुनाह SC पर अत्याचार करवाया, अब अपने MLA से मेरे बहाने मुसहरों को गाली दिलवा रहे है, SC से इतनी ही नफरत है तो अधिसूचना जारी करके दलितो को राज्य से निकाल ही दिजिए,ना दलित रहेगे ना आप उनसे नफरत करेंगे.”

दरअसल गोपाल मंडल ने भागलपुर में मीडियाकर्मियों से बात  करते हुए जीतन राम मांझी के उस बयान पर   प्रतिक्रिया दी है, जिसमें मांझी ने नीतीश कुमार के पलटने की आशंका जताई थी . गोपाल मंडल ने साफ कहा कि नीतीश कुमार मर जाएंगे, मिट जाएंगे लेकिन बीजेपी के पाले में नहीं जाएंगे. अगर उन्होंने ऐसा किया तो उनका राजनीतिक पतन हो जाएगा. विधायक गोपाल मंडल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जीतनराम मांझी बूढ़े हो गए हैं और सठिया गए हैं. वह क्या बोलते हैं इसका कोई वैल्यू नहीं. वह मुसहर भी है या नहीं, यह भी कोई नहीं जानता. मांझी तो मल्लाह को कहा जाता. नीतीश कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाकर बहुत बड़ी गलती की थी. अब उन्हीं के खिलाफ बड़ बड़ कर रहे हैं. वह तो कभी यहां से वहां तो कभी वहां से यहां करते रहते हैं.