Movie prime

मांझी के पास कुल 25 लाख रुपए की संपत्ति, एम्बेसडर कार के शौकीन हैं NDA उम्मीदवार

 

जीतन मांझी वर्तमान में इमामगंज के विधायक हैं. पूर्व सीएम भी रह चुके हैं. वहीं, आरजेडी के उम्मीदवार कुमार सर्वजीत उन्हें टक्कर देंगे. कुमार सर्वजीत बोधगया विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं और पिछली सरकार में कृषि मंत्री भी रह चुके हैं. नामांकन पत्र के साथ दाखिल किए गए शपथ पत्र में जीतन राम मांझी एम्बेसडर कार के शौकीन हैं.

एनडीए से हम प्रत्याशी के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार 28 मार्च को अपना नामांकन दाखिल किया है. नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान दिए गए शपथ पत्र में इन्होंने अपने संपत्ति विवरणी संबंधी जानकारियां भी दी है. मांझी के द्वारा दिए गए शपथ पत्र में बताया गया है, कि उनके पास 49 हजार नगदी और 13.50 लाख का पुश्तैनी घर है.

इसके साथ उनके पास कुल 25 लाख रुपए की संपत्ति है. उनकी पत्नी शांति देवी के पास 5 लाख की संपत्ति है, जिसमें चार लाख की ज्वेलरी है. मांझी के पास 50 हजार का एंबेसडर कार, चार लाख का स्कॉर्पियो, पुश्तैनी घर, एक डीडीबीएल गन भी है. जीतन मांझी पर विभिन्न थाना में छह मामले दर्ज बताए जाते हैं यानी कि मांझी छह मामलों में आरोपी हैं.

मांझी के संपत्ति के दिए गए हलफनामे में एंबेसडर कार पचास हजार रुपये, स्कॉर्पियो चार लाख रुपये के हैं. वहीं मांझी गाय के भी शौकीन हैं., उनके पुश्तैनी घर पर दो गाय है. बता दें कि गया लोकसभा क्षेत्र में पहले चरण में 19 अप्रैल को वोट होना है. मांझी को आरजेडी के कुमार सर्वजीत टक्कर देंगे.