Movie prime

अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले मांझी, मैं मरते दम तक नीतीश कुमार के साथ ही रहूंगा

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. जीतन राम मांझी ने  माउंटेन मैन दशरथ मांझी को भारत रत्न देने की अमित शाह से मांग की. जीतन राम मांझी ने गृह मंत्री को माउंटेन मैन के बारे में बताया और कहा कि हमलोगों कई वर्षों से माउंटेन मैन दशरथ मांझी को भारत रत्न देने की मांग कर रहे हैं. वैसे जीतन राम मांझी भले ही दशरथ मांझी को भारत रत्न देने की मांग को लेकर अमित शाह से मिलने गए हों लेकिन इस मुलाकात से सियासी पारा चढ़ गया है. यह मुलाकात नीतीश कुमार को टेंशन भी दे सकती है क्योंकि जीतन राम मांझी भी पलटी मारने में कभी देरी नहीं करते हैं.

क्या अमित शाह से नहीं बनी बात? मुलाकात के बाद बोले मांझी-

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतनराम मांझी ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने लगाये जा रहे कयासों पर अपने बयानों से विराम लगा दिया. जीतनराम मांझी ने कहा कि एनडीए में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है. मैंने प्रण लिया है कि मैं नीतीश कुमार के साथ रहूंगा. नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं. वह विपक्षी दलों को एकजुट करने का ईमानदार प्रयास कर रहे हैं. इतना ही नहीं मांझी ने यह साफ कर दिया है कि वो मरते दम तक नीतीश कुमार के साथ ही रहेंगे.

Rift in Bihar grand alliance widens as HAM chief pushes to make his son CM-  The New Indian Express

बता दें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं. वो लगातार विपक्ष के नेताओं से मिलकर लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें एकजुट करने में लगे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी. वहीं, बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी भी दिल्ली में हैं. ऐसे में इस दौरे के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

Bihar CM Nitish Kumar Will Meet With Kejriwal And Left Leaders In Delhi  Today - बिहार CM नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में लगे, केजरीवाल और  लेफ्ट नेताओं से की मुलाकात |