Movie prime

गिरिराज सिंह पर बरसे मनोज झा, बोले- PM मोदी झटका-हलाला मंत्री बना दें

 

बिहार में सरकार बदलने के बाद से बयानबाजी एक बार फिर तेज हो गई है. महागठबंधन की सरकार गिरते ही लालू यादव और तेजस्वी यादव से ईडी की पूछताछ को लेकर राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. उधर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को अशुभ बता दिए. जिसपर राजद सांसद मनोज झा भड़के हुए नजर आए. उन्होंने पीएम मोदी से गिरिराज सिंह को झटका-हलाला मंत्री बनाने की मांग की.

राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोगों को यह जानकारी भी नहीं होगी कि गिरिराज सिंह किस विभाग के मंत्री हैं क्योंकि हमेशा अपने विभागीय कार्यों से बाहर की चिंता करते हैं. कभी कहते हैं हलाल मत खाओ, कभी कहते हैं झटका खाओ.  हमेशा हिंदू-मुसलमान, इंडिया बनाम पाकिस्तान जैसे नफरत फैलाने वाले काम में लगे रहते हैं. तंज करते हुए मनोज झा ने कहा कि केंद्र सरकार में इसका कोई विभाग अभी तक नहीं बना है जो काम गिरिराज सिंह कर रहे हैं. इसलिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करूंगा कि कि उनका विभाग इन्हीं कार्यों के लिए सीमित कर दिया जाए ताकि लोगों को भी हैरानी नहीं हो कि दूसरे विभाग का मंत्री रहते हुए अन्य विभाग का काम क्यों देख रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी I.N.D.I.A गठबंधन के लिए अशुभ साबित हो रहे हैं. वह जहां भी जा रहे हैं, वहां पर उनका गठबंधन टूटता जा रहा है.