Movie prime

मनोज झा बोले- पाला बदलने वाले विधायकों पर होगा एक्शन, जन विश्वास यात्रा से घबराई बीजेपी

 

महागठबंधन में लगातार टूट की खबरें सामने आ रही है.  बिहार विधानसभा में एक बार फिर राजद को बड़ा झटका लगा. इस तरह 15 दिनों में राजद में यह पांचवीं टूट है. ऐसे में अब राजद की इस बढ़ती हुई मुश्किलों के बीच पार्टी के राज्यसभा सांसद और लालू- तेजस्वी के करीबी कहे जाने वाले मनोज झा ने मोर्चा संभाल लिया है. मनोज झा ने साफ़ कर दिया है कि इन पाला बदलने वाले विधायकों को राजद फ्री नहीं छोड़ने वाली है बल्कि इनके ऊपर एक्शन लिया जाएगा.

मनोज झा ने कहा कि- हमारे जो विधायक टूटे हैं उसकी जानकारी तो सभ लोगों के पास है. लेकिन, अब इस मामले में हमने स्पीकर को पत्र लिखकर आग्रह क्या है कि आप इस पाप का भागीदार मत बनिए. इसकी वजह है कि जो भी विधायक पाला बदल कर गए हैं उनकी सदस्यता दल - बदल नियम के हिसाब से जानी चाहिए. मुझे विश्वास है कि विधानसभा के स्पीकर इस पर पहल करेंगे और यदि वो कुछ नहीं करते हैं तो इसको लेकर हमलोग सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे.

इसके साथ ही आरजेडी के राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव की यात्रा में लोगों का अपार स्नेह मिला है. युवाओं की अपेक्षा यही रही कि तेजस्वी जल्द से जल्द बिहार के मुख्यमंत्री बने. युवाओं को यही लगता रहा कि तेजस्वी मतलब नौकरी है और नौकरी मतलब तेजस्वी.

उन्होंने कहा कि हर दिन 17 से 18 घंटे तेजस्वी यादव सड़क पर रहे हैं. उनके साथ-साथ हजारों की संख्या में जनता रही. उत्तर प्रदेश बॉर्डर से लेकर बांग्लादेश बॉर्डर तक, नेपाल बॉर्डर से लेकर केंद्रीय बिहार तक लाखों की संख्या में लोग सड़क पर रहे. बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंची.

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा से जो संदेश निकला उससे बीजेपी घबरा गई है और गुजरात के शहंशाह सकते में हैं कि साइकोलॉजीकली तेजस्वी को कमजोर कैसे किया जाए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना कारण अलग होने का निर्णय लिया। उनके बारे में तेजस्वी के मन में सम्मान ही सम्मान है। तेजस्वी ने कटुता का एक शब्द भी नहीं कहा।

मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव ने आज के दिन लंबी लकीर खींची है। कहा देश में जन विश्वास यात्रा में पहुंचे लोगों की आंखों में सपने थे और वह तेजस्वी को आज हासिल करना चाहते हैं। 3 मार्च की महारैली अभूतपूर्व होगी। पटना के गांधी मैदान में दिल्ली की सत्ता के खिलाफ राजनीति की नई इबादत लिखी जाएगी.

रैली के बारे में मनोज झा ने बताया कि जन विश्वास महारैली दिन में 11:00 बजे शुरू होगी। चार-पांच बजे शाम तक चलेगी। यह महागठबंधन की रैली है। उन्होंने कहा कि राजद का मिजाज बिखरने वाला नहीं है। यह फिनिक्स की तरह उठ रहा है और बड़ी ताकत बनकर आरजेडी उभरेगी। दिल्ली की सत्ता तेजस्वी की जन विश्वास रैली के करंट से घबरा गई है। मीडिया मैनेजमेंट के जरिए उस पर लगाम लगाना चाहती है। जो भी विधायक आरजेडी छोड़कर जा रहे हैं, उनकी सदस्यता नहीं बचेगी.