Movie prime

मंत्री मंगल पांडेय बोले- खुद बहुत डिप्रेशन में हैं तेजस्वी, 4 जून को तेजस्वी यादव से नहीं हो सकेगी मुलाकात

 

  लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे के ऊपर लगातार हमले बोल रहे हैं। तेजस्वी यादव का दावा है कि, इस बार एनडीए की हार होगी और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। वहीं तेजस्वी यादव ने यह भी कहा है कि, पीएम मोदी डिप्रेशन में हैं और 400 पार का नारा भी भूल गए हैं। वहीं उनके इस बयान के बाद राज्य की सियासत और गरमा गई है। वहीं तेजस्वी यादव के इस बयान को लेकर बिहार सरकार के स्वस्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने पलटवार किया है। भाजपा नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव खुद डिप्रेशन में हैं और अब रिजल्ट के दिन वो घर में बंद होने वाले हैं। 

मंगल पाण्डेय ने कहा कि वह तो खुद डिप्रेशन में है की बातों से यही प्रतीत होता है। तेजस्वी जिस तरह से जनता के बीच खुद के लिए हताशा, निराशा और अपेक्षा देख रहे हैं उससे उनको डिप्रेशन हो गया हैं। इससे पहले 2009 हो या  2014 और 2019 हर वक्त उनके पिताजी ने भी ऐसे ही वादे लोगों से किए थे। लेकिन जिस दिन रिजल्ट आता है उसे दिन यह लोग दरवाजा बंद करके घर के अंदर चले जाते हैं तो इस बार भी 4 जून को तेजस्वी जी से आप लोगों की भेंट नहीं होने वाली है क्योंकि उसे दिन उनका स्कोर जीरो रहने वाला है।

साथ ही उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव 4 जून को आप लोग(पत्रकारों) से मिलेंगे नहीं, क्यों जब रिजल्ट आता है तो इनलोगों को जीरो सीट मिलता है। इस कारण ये लोग घर में बंद हो जाते हैं और किसी के मिलते नहीं है। उन्होंने कहा कि, इस बार भी रिजल्ट के दिन उनको जीरो सीट ही आएगा और फिर उस दिन वो लोग दरवाजा बंद करके अपने घर में छुप जाएंगे। 

दूसरी ओर राहुल गांधी ने राजपूत समाज को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, “राजाओं महाराजाओं का राज था जो भी वह चाहते थे वह कर देते थे किसी की जमीन चाहिए होती थी, वह उठा कर ले जाते थे। कांग्रेस पार्टी और हमारे कार्यकर्ताओं ने देश की जनता के साथ मिलकर आजादी प्राप्त की लोकतंत्र लाये और देश को संविधान दिलवाया।” इसको लेकर मंगल पांडे ने कहा कि, राहुल गांधी ने इटली, ब्रिटेन के बारे में जानते हैं वह केवल ऐसे देशों को जानते हैं जिन्होंने भारत को नुकसान पहुंचाया है। जो ऐसे देशों के इतिहास को जानता है, वो भारत के इतिहास को क्या जानें।