Movie prime

मोदी मंत्रिमंडल पर MLC सुनील सिंह का तंज, बोले- पैर पुजाई के बाद भी बिहार के साथ छलावा, नहीं मिले अहम मंत्रालय

 

मोदी सरकार के नए मंत्रिमंडल को लेकर आरजेडी लगातार हमलावर है और तंज कस रही है। पहले तेजस्वी यादव ने बिहार को मिले मंत्रालयों को झुनझुना बताया था। तो वहीं अब लालू यादव की पार्टी राजद के एमएलसी सुनील सिंह ने मंत्रालय के बंटवारे को बिहार के साथ छलावा करार दिया है। उन्होने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने तो पैर पूजा भी की थी। फिर भी बिहार को अहम मंत्रालय नहीं मिले।

सुनील सिंह ने कहा कि ये बिहार का दुर्भाग्य है कि बिहार को वो विभाग नहीं मिले, जिससे जनता का कल्याण होता। वो नहीं मिले। जबकि सीएम ने तो पैर पुजाई भी की थी। वहीं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के सवाल पर कहा कि ये लोग उस पर बात भी नहीं करेंगे। जब विधानसभा चुनाव आएंगे तो फिर राग अलापने लगेंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने लोगों को जाति-धर्म, मंदिर-मस्जिद, गाय-गोबर के नाम पर बांटा गया है. ये लोगों को सोचना चाहिए कि मोदी मंत्रिमंडल में एक भी मुस्लिम मंत्री नहीं है। लालू यादव को 77वें जन्मदिन की बधाई देते हुए सुनील सिंह ने कहा कि लालू एक नाम नहीं बल्कि विचारधारा है. पूरे देश के लोग उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव पर रंगदारी मामले में दर्ज हुई एफआईआर के सवाल पर कुछ बोलने से इंकार कर दिया