Movie prime

'मोदी गारंटी दें कि अब नहीं पलटेंगे नीतीश', विधानसभा में गरजे तेजस्वी यादव

 

बिहार विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा  हो रही है. तेजस्वी यादव विश्वास मत परअपनी बात रख रहे हैं. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी गारंटी की बात करते हैं. क्या पीएम मोदी ये गारंटी दे सकते हैं कि अब नीतीश कुमार नहीं पलटेंगे.

तेजस्वी ने कहा "सबसे पहले हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहते हैं कि लगातार 9 बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रच दिया। 9 बार तो शपथ ली ही लेकिन एक ही टर्म में उन्होंने तीन-तीन बार शपथ ली है। हमने ऐसा अद्भुत नजारा पहले कभी नहीं देखा।"

तेजस्वी यादव ने कहा, "मुख्यमंत्री हमारे लिए आदरणीय थे, हैं और हमेशा रहेंगे... कई बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमें बोलते रहे की तुम हमारे बेटे की तरह हो... हम भी नीतीश कुमार को राजा दशरथ की तरह ही पिता मानते हैं... इनकी मजबूरी रही होगी जैसे राजा दशरथ की रही थी कि भगवान राम को वनवास भेज दिया गया। हालांकि हम इसे वनवास नहीं मानते हैं। हमें तो इन्होंने(नीतीश कुमार) जनता के बीच भेजा है, उनके सुख और दुख का भागीदार बनने के लिए।"

तेजस्वी यादव ने कहा, "...आपने(नीतीश कुमार) कहा था कि हम लोगों का एक ही लक्ष्य है कि ना प्रधानमंत्री बनना है, ना मुख्यमंत्री बनना है। देशभर के विपक्षों को गोलबंद करके जो तानाशाह है उसे दोबारा नहीं आने देना है... जब आप गवर्नर हाउस से बाहर आए, तो आपने(नीतीश कुमार) कहा 'मन नहीं लग रहा था। मन नहीं लग रहा था तो हम लोग नाचने गाने के लिए थोड़ी हैं... जो काम आप बोलते थे असंभव है उसे हम लोगों ने मुमकिन करके दिखाने का काम किया..."